फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRRR ने अब ओटीटी पर बनाया रिकॉर्ड, नेटफ्लिक्स पर भारत की सबसे लोकप्रिय फिल्म

RRR ने अब ओटीटी पर बनाया रिकॉर्ड, नेटफ्लिक्स पर भारत की सबसे लोकप्रिय फिल्म

जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर आरआरआर ने वर्ल्डवाइल्ड 1100 करोड़ का कलेक्शन किया और यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। फिल्म को देश ही नहीं दुनियाभर में दर्शकों ने इसे देखा।

RRR ने अब ओटीटी पर बनाया रिकॉर्ड, नेटफ्लिक्स पर भारत की सबसे लोकप्रिय फिल्म
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 24 Jun 2022 07:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। सिनेमाघरों में फिल्म ने कमाई के रिकॉर्डतोड़ दिए। राजामौली की फिल्म से जितनी उम्मीदें की जा रही थीं यह उन कसौटियों पर खरी उतरी। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड 1100 करोड़ का कलेक्शन किया और यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। फिल्म को देश ही नहीं दुनियाभर में दर्शकों ने इसे देखा। जब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई तो वहां भी जोरदार प्रतिक्रिया मिली है। 


दुनियाभर में धमाल

 

’आरआरआर’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज के कुछ हफ्तों तक ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर बनी रही। अभी भी यह टॉप 10 की लिस्ट में है। यही नहीं फिल्म का हिंदी वर्जन नेटफ्लिक्स पर भारत की सबसे लोकप्रिय फिल्म बन गई है। ’आरआरआर’ मूल रूप से तेलुगू में बनी है।

इतने करोड़ घंटे तक देखी गई फिल्म


नेटफ्लिक्स ने एक पोस्ट लिखकर इस बारे में जानकारी दी है। फिल्म के एक पोस्टर के साथ लिखा है, ’आरआरआर इस समय दुनियाभर में नेटफ्लिक्स पर सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्म है। फिल्म को दुनियाभर में 45 मिलियन (4.5 करोड़) घंटे से अधिक समय तक देखा जा चुका है।'  
 

फिल्म की खास बातें


’आरआरआर’ की कहानी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में हैं। उनके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रिया सरन भी हैं। ’आरआरआर’ 24 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

epaper