Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़RRR Hindi on Netflix and regional versions on Zee5 Starring Ram Charan Jr NTR Ajay Devgn Alia bhatt - Entertainment News India

RRR on OTT: वक्त से पहले ओटीटी पर प्रीमियर होगी आरआरआर, जानें कब और कहां देखें कौनसा वर्जन

25 मार्च 2022 को राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म आरआरआर (RRR) रिलीज हुई थी और अब ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार है।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 19 May 2022 02:40 PM
हमें फॉलो करें

25 मार्च 2022 को राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म आरआरआर (RRR) रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी और क्रिटिक्स ने भी फिल्म को खूब सराहा था। फिल्म के ओटीटी प्रीमियर के लिए दर्शक काफी एक्साइटिड थे, जो पहले 2 जून को रिलीज होने वाला था लेकिन अब सिने लवर्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। फिल्म अब तय वक्त से पहले ओटीटी पर दस्तक दे रही है।

20 मई को ओटीटी पर दस्तक देगी आरआरआर
बता दें कि आरआरआर का हिंदी वर्जन जहां नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है तो वहीं इसके रीजनल वर्जन जी5 पर रिलीज होंगे। आरआरआर हिंदी, पहले नेटफ्लिक्स पर 2 जून को रिलीज होने वाली थी तो वहीं अब फिल्म 20 मई को ही प्रीमियर के लिए तैयार है। दूसरी ओर जी5 पर भी 20 मई को ही आरआरआर, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म के हिंदी वर्जन के तय वक्त से पहले प्रीमियर होने से फैन्स काफी खुश हैं।

ओटीटी फैन्स हैं खुश
याद दिला दें कि हाल फिलहाल में ओटीटी पर फिल्म देखने वाले दर्शक काफी खुश हैं। एक ओर जहां कई नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती जा रही हैं तो वहीं कई बड़ी फिल्में भी ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार हैं। हाल ही में केजीएफ 2, रेंट पर अमेजन प्राइम वीडियो पर दर्शकों के लिए आ गई तो दूसरी ओर जॉन अब्राहम की अटैक और शाहिद कपूर की जर्सी भी दस्तक देने के लिए तैयार हैं।

आरआरआर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
गौरतलब है कि आरआरआर को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है और फिल्म में कई सीटी मार सीन्स मौजूद हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 273.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, वहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीब 1100 करोड़ रुपये तक हुआ है। फिल्म के साथ ही साथ फिल्म के गानें भी खूब ट्रेंड हुए थे और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। आरआरआर के नाचो नाचो पर खूब वीडियोज देखने मिले थे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें