DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › फ्रेंडशिप डे पर RRR का पहला गाना ‘दोस्ती’ रिलीज, राम चरण और जूनियर एनटीआर की धमाकेदार एंट्री
मनोरंजन

फ्रेंडशिप डे पर RRR का पहला गाना ‘दोस्ती’ रिलीज, राम चरण और जूनियर एनटीआर की धमाकेदार एंट्री

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sun, 01 Aug 2021 12:42 PM
फ्रेंडशिप डे पर RRR का पहला गाना ‘दोस्ती’ रिलीज, राम चरण और जूनियर एनटीआर की धमाकेदार एंट्री

फिल्म ‘आरआरआर’ के पहले गाने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। फ्रेंडशिप डे पर मेकर्स ने गाना ‘दोस्ती’ रिलीज कर दिया है। गाने में जूनियर एनटीआर और राम चरण के बीच गहरी बॉन्डिंग दिखती है। 

दोस्ती की भावना

इस गाने में मुख्य अभिनेताओं के बीच की दोस्ती को दिखाया गया है। फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों के बीच दोस्ती के बारे में है और यह गाना उसी की एक झलक प्रस्तुत करती है। इस फिल्म का निर्देशन ‘बाहुबली’ फेम एसएस राजामौली कर रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘इस फ्रेंडशिप डे पर दो शक्तिशाली विरोधी ताकतों - रामराजू फायर और भीम के एक साथ आने का गवाह बनें।‘

शानदार है गीत

इस खूबसूरत गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है, जिसके लिरिक्स रिया मुखर्जी ने लिखे हैं और एमएम क्रीम द्वारा कंपोज किया गया है। निर्माताओं ने पहले खुलासा किया था कि फिल्म के थीम गीत के लिए सभी इंडस्ट्री से भारत के बेहतरीन गायकों को एक साथ लाएगा, जो कि एक भव्य अनुभव होने वाला है। भूषण कुमार की टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक को मैग्नम ओपस आरआरआर के म्यूजिक राइट्स मिल गए हैं। 

काल्पनिक कहानी

फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। 

कब होगी रिलीज

इसके मुख्य कलाकारों में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं। इसे डीवीवी दानय्या प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होगी। ‘आरआरआर’ 13 अक्टूबर 2021 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी
 

संबंधित खबरें