Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rrr actor ram charan and junior ntr tickling video viral ram gopal varma says dangerous 2

राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टेज पर की ऐसी हरकत, RGV ने लेस्बियन फिल्म से जोड़ा

RRR ऐक्टर राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह स्टेज पर शैतानी करते दिख रहे हैं। राम गोपाल वर्मा ने इसे अपनी लेस्बियन फिल्म से जोड़ा है।

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 7 April 2022 04:25 PM
हमें फॉलो करें

राम गोपाल वर्मा फिल्म RRR की टीम का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टेज पर ऐसी हरकतें करते दिख रहे हैं कि RGV ने इसको अपनी लेस्बियन फिल्म खतरा से जोड़ दिया है। जूनियर एनटीआर और राम चरण  के इस वीडियो को शेयर करके राम गोपाल वर्मा ने लिखा है, डेंजरस 2.0 और हैरान होने वाले इमोजी बनाए हैं। राम गोपाल वर्मा की फिल्म खतरा (Dangerous)8 अप्रैल को रिलीज हो रही थी। मूवी की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई है क्योंकि कुछ सिनेमाहॉल ने दिखाने से मना कर दिया था। यह लेस्बियन थ्रिलर स्टोरी है। इसमें काफी बोल्ड सीन हैं।


स्टेज पर की शैतानी


राम गोपाल वर्मा के ट्वीट्स सुर्खियों में रहते हैं। फिलहाल वह अपनी फिल्म खतरा की रिलीज को लेकर परेशान हैं। हालांकि इस बीच उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जूनियर एनटीआर और राम चरण फिल्म RRR के प्रमोशन इवेंट्स में हैं। इस बीच कैमरे से नजर बचाकर दोनों एक-दूसरे से छेड़खानी कर रहे हैं। वे एक-दूसरे को गुदगुदाते दिख रहे हैं। क्लिप में आमिर खान और एसएस राजामौली भी इस शैतानी के शिकार दिख रहे हैं।


राम चरण बोले, मेरे नहीं होती गुदगुदी


RRR सक्सेस पार्टी के दौरान जब राम चरण जूनियर एनटीआर को गुदगुदा रहे थे तो एक जर्नलिस्ट ने इस बारे में पूछा। इस पर राम चरण ने जवाब दिया, मुझे गुदगुदी नहीं होती तारक को होती है। इस पर जूनियर एनटीआर बोलते हैं इनको भी होती है पर कैमरे के सामने नहीं होती।

पोस्टपोन की रिलीज


बात करें राम गोपाल वर्मा की फिल्म खतरा की तो इसमें अप्सरा रेड्डी और नैना गांगुली लीड ऐक्ट्रेसस है। मूवी क्राइम थ्रिलर और लेस्बियन लव स्टोरी है। फिल्म को कुछ थिएटर्स ने रिलीज करने से मना कर दिया तो राम गोपाल वर्मा नाराज हैं। उन्होंने फिल्म की रिलीज फिलहाल पोस्टपोन कर दी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें