Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़RRR Accomplished One India One Cinema Rana Daggubati Praise Bahubali Director SS Rajamouli - Entertainment News India

'भल्लालदेव' ने की RRR की तारीफ, बोले- राजामौली ने पूरा किया 'वन इंडिया - वन सिनेमा' का सपना

RRR Accomplished One India One Cinema Dream: RRR ऑलरेडी 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और राणा ने भी फिल्म के 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाला पोस्टर शेयर करते हुए राजामौली को शुभकामनाएं दीं।

Puneet Parashar टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 11 April 2022 01:26 PM
हमें फॉलो करें

'बाहुबली' और 'बाहुबली-2' में भल्लालदेव का किरदार निभा चुके एक्टर राणा दग्गुबाती ने एस.एस. राजामौली की फिल्म RRR की जमकर तारीफ की है। दग्गुबाती ने राजामौली की तारीफ में कहा है कि उन्होंने 'वन इंडिया - वन सिनेमा' का सपना पूरा कर दिखाया है। मालूम हो कि राजामौली ने ही प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली-2' का निर्देशन किया था जिसमें राणा भल्लालदेव के रोल में नजर आए थे। वो फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और इस फिल्म ने भी कामयाबी के झंडे गाढ़ दिए हैं।

पूरा हुआ 'वन इंडिया - वन सिनेमा' का सपना
RRR ऑलरेडी 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और दग्गुबाती ने भी फिल्म के 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाला पोस्टर शेयर करते हुए राजामौली को शुभकामनाएं दी हैं। राणा दग्गुबाती ने लिखा, 'ONE INDIA ONE CINEMA बस एक सपना था जब तक एक इंसान ने सामने आकर हमें नहीं दिखाया कि देखो इसे इस तरह किया जाता है।'

राणा ने राजामौली को बताया - कैप्टन
राजामौली ने फिल्म के पोस्टर को ट्वीट करते हुए लिखा, 'कैप्टन आपने फिर से कर दिखाया है। राजामौली और उनकी टीम RRR. मैं आप सभी को सलाम करता हूं।' राणा के ट्वीट पर तमाम लोगों ने उनकी बात का सपोर्ट किया है और कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफें की हैं। बता दें कि राजामौली की फिल्म बाहुबली जहां ब्लॉकबस्टर हिट रही थी वहीं बाहुबली-2 ने भी तकरीबन 2000 करोड़ का कलेक्शन किया था।

1000 करोड़ पार करके भी कायम है RRR
अब भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'RRR' भी कामयाबी की बुलंदियों को छू रही है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे तमाम दिग्गज कलाकारों ने अहम रोल प्ले किए हैं। साउथ में तो फिल्म ने ताबड़तोड़ कलेक्शन किया ही है लेकिन नॉर्थ इंडिया में भी जबरदस्त कमाई करने में फिल्म कामयाब रही है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स भी दिखाए गए हैं जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें