DA Image
5 जुलाई, 2020|2:18|IST

अगली स्टोरी

'कहने को हमसफर हैं' के सीजन 3 का हुआ ऑनलाइन प्रीमियर, रोनित रॉय ने कहा- लॉकडाउन के चलते बच गए पैसे

'कहने को हमसफर हैं' के पहले दो सीजन की सफलता के बाद इसके तीसरे सीजन का आज प्रीमियर रिलीज किया गया। इसमें रिश्तों की कशमकश के अलावा कई नए टिवस्ट और चेहरे भी देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ रोहित रॉय को नशे में डूबा हुआ दिखाया गया है। वहीं, अनन्या और पूनम के भी अपनी-अपनी उलझनों में फंसे हुए हैं। लॉकडाउन के कारण शो का प्रेस कॉन्फ्रेस और प्रीमियर मीडिया के साथ ऑनलाइन किया गया, जहां पर पूरी स्टार कास्ट ने अपने अनुभव शेयर किए।

घर में बैठकर शो को लॉन्च करने पर रोनित राय ने कहा कि मुझे वो दिन याद आ रहे हैं जब हम पिछले सीजन के प्रमोशन के लिए कभी दिल्ली कभी लखनऊ जाते थे। फाइव स्टार में रुका करते थे और दिल भरकर पार्टी करते थे दावत करते थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण अब पैसे बच गए हैं। सब घर से बात कर रहे है।

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को किया सतर्क, कहा- मेरे नाम पर पैसे मांगने वालों के खिलाफ दर्ज करें शिकायत

इस दौरान मोना सिंह ने कहा कि मैं अपनी सरदारनी दोस्त गुरमीत को बहुत याद कर रही हूं। हम दोनों सरदारनियां सेट पर मिलकर सभी को बहुत परेशान करते थे। हम सेट पर इतनी मस्तियां किया करते थे कि डायरेक्टर साइलेंस-साइलेंस बोलकर पागल हो जाते थे और हम फिर भी रुकते नहीं थे। घर पर वह सभी दिन याद आ रहे हैं।

15 साल पहले ऐसी दिखती थीं मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने बहन अमृता के साथ शेयर की अपनी फोटो

''सेट पर इतना खाना होता है कि लगता है कोई पार्टी चल रही है। शो के बारे में बात करते हुए मोना कहती हैं कि इस बार ज्यादा ड्रामा होने वाला है। पूनम जहां अपनी नई शादी में व्यस्त हैं वहीं मैं अपने 3 साल के बेटे साथ रहती हूं। रोहित को जवानी छाई हुई है और इस कारण सभी की जिंदगी काफी उलझ जाती है।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ronit Roy talk about the changes in lockdown on online premier of kehne ko humsafar hain season 3