DA Image
12 जुलाई, 2020|10:36|IST

अगली स्टोरी

आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं एक्टर रोनित रॉय? लॉकडाउन में घर का बेच रहे हैं सामान!

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता रोनित रॉय ने टीवी से दूरियां बना ली है। हालांकि उनका एक वेब सीरीज 'कहने को हमसफ़र हैं' हाल ही में रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किय़ा। रॉनित पीछले कई दिनों से अपने नेक कामों के लिए काफी चर्चा में थे। उन्होंने कोरोना वायरस से लिए लोगों को टी-शर्ट से मास्क बनाने की टिप्स दिये थे। अब कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन से उनकी आर्थिक स्थिति को बुरी तरह से हिला कर रख दिया है। रोनित रॉय ने खुलासा करते हुए कहा कि लॉकडाउन के चलते वह आर्थिक तंगी से गुजर रहें हैं फिरभी वह लोगों की मदद कर रहे हैं। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर भतीजी ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, तो बोली एक्टर की वाइफ आलिया सिद्दीकी- अभी तो शुरूआत है

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के एक इंटरव्यू में रोनित रॉय ने कहा कि वह लॉकडाउन के कारण वो भी काफी परेशान हैं। जनवरी से ही उनकी आमदनी बंद है और उनका बिजनेस मार्च से ठप्प पड़ा है। ऐसे में कमाई का हर जरिया इस समय बंद है। हालांकि वह इस मुश्किल घड़ी में वो डिप्रेस होने की बजाए हिम्मत से काम ले रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस दौरान भले ही पैसे नहीं आ रहे हो, लेकिन उन्होंने अपने स्टाफ की भी सैलरी नहीं रोकी है। उनके उपर 100 परिवार निभर करते हैं। जिनका उन्हें हर हाल में सपोर्ट करना है। इसलिए वो अपने पास के सामान बेचकर लोगों की मदद कर रहें हैं। रोनित आगे कहते हैं कि वह कोई अमिर या कोई बड़ा आदमी नहीं है लेकिन वह हर हाल ही में सभी की मदद करना चाहते हैं।

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा संग बिता रही हैं क्वारंटाइन, सामने आई फोटो से हुआ खुलासा

रिपोर्ट के अनुसार, रोनित बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस से अपील की हैं वह कलाकारों की मदद करने के सामने आए। इसके साथ ही एक्टर ने अपने इस इंटरव्यू में सुसाइड ना करने पर जोर दिया है। एक्टर के मुताबिक, वो भी लंबे समय तक बेरोजगार थे और उन्हें काम नहीं मिला था, लेकिन सुसाइड की बात सोचना गलत है। क्योंकि इससे समस्या का समाधान नहीं हो सकता। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#nocaption #just #showingoff #arms #allnatural #hardworkpaysoffs #youcandoit

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on

गौरतलब है कि भारतीय फिल्मों में अपने नाम से प्रसिद्ध हुए रोनित रॉय को प्राय: सभी जानते हैं, टीवी धारावाहिकों से पहचान पाने वाले रोनित हिंदी के सबसे चर्चित धारावाहिक शो कसौटी जिंदगी के मुख्य किरदार ऋषभ बज़ाज से चर्चाओं में आए और आज उन्हें सभी जानते है। रॉनित रॉय हिन्दी फ़िल्मों के एक अभिनेता हैं, जो वर्तमान समय में अपना कार्य कर रहे हैं। 

सिमरन सचदेवा को छोड़ा 'छोटी सरदारनी' शो, बताई इसकी असली वजह

बता दें कि रोनित रॉय जान तेरे नाम फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है यह फिल्म 1992 में आई थी इसके अलावा उन्होंने बम विस्फोट में आदित्य पंचोली और किशोरी शाहने के साथ अभिनय किया है। टीवी पर अपनी सफलता के बाद रोनित रॉय ने 2010 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म उदान में अभिनय किया जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी मिला है, उन्होंने अनुराग कश्यप की द गर्ल इन येलो बूट्स, करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर, दीपा मेहता के मिडनाइट्स चिल्ड्रन, संजय गुप्ता की शूटआउट एट वाडाला और बदसूरत जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bas Yunhi!

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ronit Roy struggling days: Ronit Roy have to support 100 families in lockdown