फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBollywood Vs South Films की चर्चा पर बोले रोहित शेट्टी- ‘बॉलीवुड खत्म...ये हर दौर में कहा गया’

Bollywood Vs South Films की चर्चा पर बोले रोहित शेट्टी- ‘बॉलीवुड खत्म...ये हर दौर में कहा गया’

सिनेमा की दुनिया में इस वक्त बॉलीवुड वर्सेस साउथ की फिल्मों की सबसे ज्यादा चर्चा है। ऐसे में जब रोहित शेट्टी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बॉलीवुड कभी खत्म नहीं होगा।

Bollywood Vs South Films की चर्चा पर बोले रोहित शेट्टी- ‘बॉलीवुड खत्म...ये हर दौर में कहा गया’
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSat, 28 May 2022 08:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह एक बार फिर से साथ आए हैं। इस बार वो कोई फिल्म के लिए नहीं जुटे बल्कि उन्होंने एक नूडल्स कंपनी के लिए 5 मिनट का विज्ञापन तैयार किया है। शनिवार को इसके लॉन्चिंग के मौके पर रोहित और रणवीर मीडिया के सामने आए। जहां उन्होंने पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए। सिनेमा की दुनिया में इस वक्त बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की सबसे ज्यादा चर्चा है। ऐसे में जब रोहित शेट्टी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया। निर्देशक ने साथ ही जोड़ा कि बॉलीवुड के खत्म होने की बात पहले भी होती रही है लेकिन यह कभी खत्म नहीं होगा।

’जनरेशन बदलने के साथ सवाल आता है’

 

रोहित ने कहा कि ‘ऐसा नहीं है कि साउथ अचानक से आ गया है। पहले से ही रहा है। जनरेशन जब चेंज होती है तो मीडिया भी चेंज होता है। इस वजह से भी यह सवाल आता रहा है।‘ रोहित कहते हैं, ‘50 और 60 के दशक में भी साउथ रहा है। एल्वी प्रसाद, जेमिनी, एवीएम… तब से चलता आ रहा है। ऐसा नहीं है कि साउथ नया है। 80 में जब अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना चल रहे थे तब कमल हासन आए और “एक दूजे के लिए” हिट हुई।

‘हर दौर में साउथ के सितारे’

 

रोहित ने आगे कहा, ‘80 और 90 के दशक की सुपरस्टार जया प्रदा और श्रीदेवी रही हैं। पूरा एक दौर जितेंद्र का चला जब उन्होंने हिम्मतवाला, मवाली की। ये सब साउथ की फिल्में थीं। हमारे बड़े संगीतकार एआर रहमान वो साउथ से हैं। 80 के दशक में रोजा से पूरा ट्रेंड बदल गया उसे मणिरत्नम ने बनाई थी। फिर एक एक्शन फिल्म आई जो एकदम रॉ थी उसे राम गोपाल वर्मा ने बनाई थी, उसमें नागार्जुन थे। ये नया नहीं है।‘ 

पहले भी बॉलीवुड के खत्म होने की रही चर्चा


रोहित कहते हैं, ‘एक वो जो ट्रेंड है ना कि बॉलीवुड खत्म... ये एक हाई देता है। 80 के दशक में जब वीसीआर आ गया तो कहा गया थियेटर खत्म, बॉलीवुड खत्म, हाल ही में 6 महीने पहले देखें तो ऐसा था कि ओटीटी आ गया बॉलीवुड  खत्म... ये हाई देता है... बॉलीवुड कभी खत्म नहीं होगा।‘  
 

epaper