DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोहित शेट्टी ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ, कंगना रनौत के लुक को देखकर इंप्रेस हुए दिग्गज एक्टर मनोज कुमार

26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के ठीक एक दिन पहले यानि की कल 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे रिलीज हो रही है।

rohit shetty, nawazuddin siddiqui, manoj kumar angna ranaut

26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के ठीक एक दिन पहले यानि की कल 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे रिलीज हो रही है। इसके बाद यह तय हो गया है कि बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते घमासान देखने के मिलेगी। इन दोनों फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड में घमासान मचा हुआ है। इसी बीच फिल्मकार रोहित शेट्टी ने  नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' देखने के बाद उनकी भरपूर सराहना की है। तो वहीं दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार मनोज कुमार ने अभिनेत्री कंगना रानौत की फिल्म 'मर्णिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी'  देखने के बाद उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि वह रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं। 

'आप का सुरूर' की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने प्राइवेट तस्वीरें लीक होने पर तोड़ी चुप्पी, बताया इसकी असली वजह

जानिए क्या कहा रोहित शेट्टी ने

हाल ही में फिल्म ठाकरे की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान रोहित शेट्टी मीडिया से बात की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि नवाज एक बेहतरीन अभिनेता हैं और मुझे लगता है कि उनकी हर फिल्म की रिलीज के बाद हर कोई यही कहता है। उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे दृश्य हैं, जिनमें युवा बालासाहेब की जिंदगी को दिखाया है और उन दृश्यों में वह बिल्कुल दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो की तरह नजर आ रहे हैं। रोहित ने कहा कि नवाजुद्दीन ने बालासाहेब के किरदार को शानदार ढंग से निभाया है।

luka chuppi trailer:कृति-कार्तिक का रोमांटिक अंदाज ऐसे बदला कॉमेडी में

जानिए क्या कहा दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार मनोज कुमार

मनोज कुमार ने बुधवार को मुंबई  में फिल्म फिल्म 'मर्णिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया के साथ बातचीत में कंगना की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि कंगना पर्दे पर उनका किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं। यह फिल्म काफी शानदार और हिट साबित होगी।

ईशान खट्टर को हुई ये गंभीर बीमारी,खुलासा कर बोले-'मैं दूर हो गया हूं' 

आपको बता दें कि 'ठाकरे' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह हिंदी, मराठी और अंग्रेजी में रिलीज होगी। वहीं फिल्म फिल्म 'मर्णिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे झलकारी बाई के किरदार में, अतुल कुलकर्णी 'तात्या टोपे' की भूमिका में, जिशु सेनगुप्ता 'गंगाधर राव' रोल में, डैनी डेन्जोंपा 'गुलाम गौस खान' के दमदार रोल में और ताहेर शब्बीर 'संग्राम सिंह' के किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा मिष्टी चक्रवर्ती, प्रिया गमरे, स्वाति सेमवाल, मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आएंगे।

 

इनपुट आईएनएस से

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rohit shetty praised nawazuddin siddiqui after watch thackeray and manoj kumar to impress to manikarnika actress kangna ranaut