DA Image
29 मई, 2020|5:40|IST

अगली स्टोरी

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने आगे आए रोहित शेट्टी, दान में दी इतनी रकम

कोरोना वायरस के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। इस खतरनाक वायरस का फिल्म इंडस्ट्री पर खासा असर पड़ा है। जहां एक तरफ फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई वहीं इंडस्ट्री में डेली वेजेस पर काम करने वाले मजदूरों के लिए पैसे का संकट का खड़ा हो गया है। ऐसे में इन मजदूरों की मदद के लिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपना हाथ बढ़ाया है।  

सलमान खान की तरह ही रोहित भी अपने साथ काम करने वाले जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। रोहित ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज के साथ काम करने वाले लोगों की मदद के लिए 51 लाख रुपये की राशि दान में दी है। इस बात की जानकारी एफडब्ल्यूआईसीई के चीफ एडवाइजर अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर साझा की है

कोरोना वायरस: मदद के लिए आगे आए भोजपुरी स्टार निरहुआ, पीएम केयर्स फंड में करेंगे डोनेट

 

सामने आई 'Extraction' की रिलीज डेट, इस लुक में दिखे क्रिस हेम्सवर्थ

इससे पहले बॉलीवुड के कई सितारों ने सरकार के रिलीफ फंड में सहायता राशि दान की है। इसमें अक्षय कुमार, प्रभाष, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, चिरंजीवी, कपिल शर्मा सहित कई और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। वहीं, कोरोना के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये का डोनेशन दिया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rohit Shetty donates Rs 51 lakh to FWICE for daily wage workers of entertainment industry