अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुलासा! इस वजह से कभी बर्थडे सैलिब्रेट नहीं करते रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी बर्थडे

आज निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी का जन्मदिन है। रोहित शेट्टी आज अपना  45वां बर्थडे मना रहे हैं। इस दौरान उनके सबसे करीबी दोस्त श्रेयस उनके लिए सरप्राइज केक लेकर आए। हालांकि दिलचस्प बात यह है कि रोहित ने जन्मदिन के दिन घर पर नहीं बल्कि इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार पर थे जहां पर उनके दोस्त श्रेयस उन्हें खोजते-खोजते पहुंचे। 

बर्थडे के दिन श्रेयस को वहां देखकर रोहित हैरान तो थे ही साथ ही वह परेशान भी हो गए। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं बहुत ज्यादा हो हल्ला पसंद नहीं करता इसलिए हमेशा अपने बर्थडे पर काम करता हूं। उन्होंने कहा कि ज्यादा भीड़ में मुझे सहज महसूस नहीं होता इसलिए मैं कोशिश करता हूं कि काम में व्यस्त रहूं। लेकिन फिर भी लोग मुझे ढूंढ ही लेते हैं।

वहां मौजूद लोगों की मानें तो उसके बाद रोहित ने सेट पर केक काटा और श्रेयस ने उन्हें बर्थडे सॉन्ग गाने को कहा। ऐसे में उन्होंने ‘गोलमाल अगेन’की लोरी ‘जूजूजूजू’ गाना गाया जिसे सुनकर वहां मौजूद लोगों का मूड ही बदल गया। रोहित ने बताया कि उनकी जिंदगी की आखिरी पार्टी उन्होंने तब की थी जब वह कॉलेज में थे और उसके बाद उन्होंने कभी बर्थडे नहीं मनाया।

 

 

बिग बी ने इस अंदाज में बयां किया इलाज के बाद अपना हाल, फैंस बोले- अपना ध्यान रखें

B'Day Spl: रीना दत्ता से शादी करने के लिए कुछ ऐसा कर गए थे आमिर खान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rohit Shetty celebrates his Birthday on Indias Next Superstar Show