Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rohit sharma unfollowed anushka sharma on instagram lest check report

OMG! रोहित शर्मा ने अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कुछ महीनों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। लेकिन वह किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। अभी हाल ही में खबर आई थी कि अनुष्का बॉलीवुड के बाद अब  वेब सीरीज...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Thu, 25 July 2019 09:54 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कुछ महीनों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। लेकिन वह किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। अभी हाल ही में खबर आई थी कि अनुष्का बॉलीवुड के बाद अब  वेब सीरीज पर अपना कदम जमाने जा रही हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले माई नाम की वेब सीरीज लेकर आएंगी। 

यह वेब सीरीज एक मध्यम आयु वर्ग की महिला के जीवन पर आधारित है, जो गलती से कुख्यात माफिया लीडर को मार देती है। यह वेब सीरीज नेटफिल्क्स पर स्ट्रीम होगी। अब इस खबर के बाद अनुष्का को लेकर एक और नई खबर सामने आई है। खबरों की मानें अनुष्का शर्मा को क्रिकेट प्लेयर रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

मुंबई मिरर की रिपोर्ट पर यकीन किया जाए तो रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनुष्का शर्मा को अनफॉलो कर दिया है। बता दें कि इससे काफी पहले ही रोहित ने विराट कोहली को भी अनफॉलो कर दिया था। जिसके बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरें चर्चाओं में आ गई थी। मजेदार बात यह है कि कोहली अभी भी इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह को फॉलो कर रहे हैं।

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ीं और भी खबरें...


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें