DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  लॉकडाउन में आर्थिक तंगी पर बोले ​रोहित रॉय, बेटी का जन्मदिन सेलीब्रेट करने तक के पैसे नहीं थे
मनोरंजन

लॉकडाउन में आर्थिक तंगी पर बोले ​रोहित रॉय, बेटी का जन्मदिन सेलीब्रेट करने तक के पैसे नहीं थे

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Tue, 18 Aug 2020 09:55 AM
लॉकडाउन में आर्थिक तंगी पर बोले ​रोहित रॉय, बेटी का जन्मदिन सेलीब्रेट करने तक के पैसे नहीं थे

​टीवी हो या फिर बॉलीवुड हर जगह रोनित रॉय और उनके भाई रोहित रॉय का काम पसंद किया जाता है। बॉलीवुड के हर बड़े सुपरस्टार के साथ उन्होंने काम किया लेकिन इतना नाम और शोहरत होने के बाद भी दोनों ही भाईयों को ​करियर में काफी उतार चढ़ाव देखने पड़े। पिछले दिनों अपनी बेरोजगारी की बात का खुलासा कर रोनित राय खूब चर्चा में रहे थे। 

अब उनके भाई रोहित राय ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रोहित ने बताया कि रोनित तो कुछ ही महीने बेरोजगार रहा लेकिन मेरी जिंदगी में तो ऐसा लॉकडाउन कई बार आया जब मेरे पास काम नहीं रहा। उन्होंने बताया कि मैंने तो ऐसा समय भी देखा है जब पूरे साल भर मेरे पास काम नहीं था और मैं घर पर बेरोजगार बैठा रहा। यहां तक कि मेरी बेटी का जन्मदिन आने वाला था और मेरे पास पैसे नहीं थे। मेरी पत्नी मानसी ने काफी समय से प्लान किया था कि कहीं घूमने जाएंगे। आर्थिक हालात देखते हुए वह लगभग प्लान कैसिंल करने ही वाली थी कि मुझे बर्थडे से चार महीने पहले एक शो मिल गया और मैंने घर के सभी खर्चे पूरे करने के लिए दिन और रात दो शिफ्ट में काम किया। उसके बाद जो पैसा मुझे मिला उससे हमने बेटी का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया। 

रोहित राय ने हाल ही में अपनी पत्नी मानसी जोशी के साथ अपने नए शो लॉक डाउन इन लव की शूटिंग की और आजकल वह लॉक डाउन इन लव का प्रमोशन कर रहे हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने महाराष्ट्र के 2 गांव को लिया गोद, 1500 से अधिक लोगों की करेंगी देखभाल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Bose Roy (@rohitroy500) on

इस दौरान शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं। अमूमन जब हम फिल्म सेट पर होते हैं तो वैनिटी वैन से लेकर स्पॉटबाय और हर काम के लिए लोग होते हैं। वहां पर आपको पानी पिलाने के लिए भी एक बंदा मौजूद होता है लेकिन अब सब बदल गया है। अब कैमरे वाले आपको दूर से समझा देते हैं कि सीन कैसे करना है बहुत सारी बातें तो वर्चुअल मीटिंग के जरिए समझा दी जाती है ताकि किसी के संपर्क में नहीं आए। अपने शो के बारे में बात करते हुए रोहित कहते हैं कि इस बार मैंने खुद एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन और मेकअप हर काम खुद किया। वहीं उनकी पत्नी मानसी कहती हैं कि घर से काम करना मेरे लिए भी एक नया अनुभव था। मानसी कहती है कि इस कोरोना ने मेरी बेटी को कैमरामैन पति को डायरेक्टर बना दिया है जिसकी मुझे बहुत खुशी है।

संबंधित खबरें