Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rohanpreet Singh: Video: On Ex Calling: Song Neha Kakkar: Cute Comment:

रोहनप्रीत सिंह ने Ex Calling गाने पर बनाया वीडियो, नेहा कक्कड़ ने किया क्यूट कॉमेंट

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की हाल ही में शादी हुई है। दोनों इस समय दुबई में हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में...

रोहनप्रीत सिंह ने Ex Calling गाने पर बनाया वीडियो, नेहा कक्कड़ ने किया क्यूट कॉमेंट
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 17 Nov 2020 10:54 AM
हमें फॉलो करें

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की हाल ही में शादी हुई है। दोनों इस समय दुबई में हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहनप्रीत सिंह ‘एक्स कॉलिंग’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर लग रहा है कि यह नेहा कक्कड़ ने शूट किया है। 

होटल के कमरे और बाथरूम में बनाया यह वीडियो रोहनप्रीत सिंह ने शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “तुम मेरे लिए मेरी एक्स से भी बढ़कर हो (मजाक में)।” इसपर नेहा कक्कड़ ने भी क्यूट कॉमेंट किया है। वह लिखती हैं, “उससे बढ़कर और होनी भी नहीं चाहिए कोई।” फिर रोहनप्रीत कॉमेंट करते हुए लिखते हैं, “हा हा हा हाय, ओ मेरा बाबू, मैं सिर्फ तुमसे प्यार करता हूं।”

बता दें कि रोहनप्रीत सिंह के इस गाने में अवनीत कौर मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह गाना धूम मचा रहा है। 

दुबई से नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। फैन्स को दोनों की मस्ती और रोमांटिक फोटोज काफी पसंद आ रहे हैं। वे दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की दिवाली सेलिब्रेशन फोटोज खूब वायरल हुईं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें