DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  लवस्टोरी सुनाते हुए रोहनप्रीत बोले, नेहा ने मेरी किस्मत लिखी, भावुक हो रोने लगीं सिंगर

मनोरंजनलवस्टोरी सुनाते हुए रोहनप्रीत बोले, नेहा ने मेरी किस्मत लिखी, भावुक हो रोने लगीं सिंगर

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Wed, 06 Jan 2021 09:45 PM
लवस्टोरी सुनाते हुए रोहनप्रीत बोले, नेहा ने मेरी किस्मत लिखी, भावुक हो रोने लगीं सिंगर

बीते साल के आखिरी दिनों में शादी रचाने वाले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की लव स्टोरी के बारे में जानने को लेकर फैन्स काफी उत्सुक रहते हैं। इस बीच इंडियन आइडल के मंच पर रोहनप्रीत सिंह ने खुद नेहा कक्कड़ और अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है। रोहनप्रीत सिंह ने बताया कि कैसे उन्हें और नेहा को पहली नजर में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था। रोहनप्रीत सिंह जब लव स्टोरी सुना रहे थे तो नेहा कक्कड़ बेहद भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे। दरअसल इंडियन आइडल की एक प्रतिभागी ने दोनों से पूछा था कि आखिर आपकी लव स्टोरी शुरू कैसे हुई थी। इस पर जवाब देते हुए रोहनप्रीत ने कहा कि आप यह कह सकती हैं कि आखिर मेरी लाइफ चेंज कैसे हुई। 

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें, आज की एंटरटेनमेंट की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

रोहनप्रीत सिंह ने बताया, 'मैं एक दिन शीशे के सामने खड़े होकर पगड़ी बांध रहा था और इनके मैनेजमेंट की ओर से कॉल आई थी। उन्होंने कहा कि नेहा कक्कड़ का नया गाना आ रहा है। क्या आप उसमें उनके कोस्टार के तौर पर काम करेंगे। इस पर मैंने कहा कि क्या यह पूछने की बात है। मैं जब वहां गया और एंट्री कर रह था तो नेहा ने मुझे मुड़कर देखा। वह मेरा दिन था और आज आपके सामने बैठा हूं। आप यह कह सकते हैं कि वह मेरे लिए लाइफ चेंजिंग मोमेंट था। मैं तो यह कहूंगा कि यह जिनके भी करीब रहती हैं, भगवान उनकी जल्दी सुन लेता है। इन्होंने वह गाना तो लिखा ही, उसके साथ ही इन्होंने मेरी किस्मत भी लिख दी।' 

फोटोग्राफर पर भड़कीं अनुष्का, प्राइवेसी में बताया दखल, कहा- अब बस करो

रोहनप्रीत सिंह ने अपनी कामयाबी का क्षेय नेहा कक्कड़ को देते हुए कहा कि आज मैं जो भी हूं, इनकी वजह से ही हूं। नेहा ने एक तरह से मेरी किस्मत लिखने का काम किया है। रोहनप्रीत सिंह ने कहा, 'मैं और मेरे दोस्त अकसर सोचते थे कि मैं कब इतने बड़े मंच पर जाऊंगा। मैं आज अपनी मां से कहूंगा कि आज तुम्हारा बेटा यहां है। आज इनकी वजह से मैं यहां हूं। मैं जहां भी जाता हूं, वहां लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं। यह नेहा की वजह से ही है। रोहनप्रीत जब मंच पर अपनी लव स्टोरी सुना रहे थे तो बगल में बैठीं नेहा कक्कड़ की आंखों से आंसू बह रहे थे। वह रोहनप्रीत की बातों को सुनकर बेहद भावुक हो गई थीं।

मिर्जापुर की 'बीना भाभी' का नए साल पर संदेश, जबरदस्ती में मजा नहीं है

बीते साल हुई सिलेब्रिटी वेडिंग्स में से नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी भी काफी चर्चित रही थी। दोनों ने अपनी शादी के कई फंक्शन मुंबई, दिल्ली और चंडीगढ़ में आयोजित किए थे। दोनों की रोका सेरेमनी 21 सितंबर को मुंबई में हुई थी। इसके एक महीने बाद ही नेहा कक्कड़ का नया अल्बम नेहू दा व्याह रिलीज हुआ था। इसके बाद दोनों ने दिल्ली में 23 अक्टूबर को हल्दी और मेंहदी सेरेमनी का आयोजन किया था। इसी दिन संगीत सेरेमनी का भी आयोजन था। इसके अगले दिन दोनों ने गुरुद्वारे में आनंद कारज किया था। यही नहीं उसी दिन शाम को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी की थी।

संबंधित खबरें