Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rohan mehra travel to chandigarh for shooting says How long will you sit without work

मुंबई से घंटों कार चलाकर शूटिंग के लिए चंडीगढ पहुंचे रो​हन मे​​हरा, कहा- कब तक खाली बैठेंगे

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से फेमस हुए रोहन मेहरा और म्यूजिक एलबम और बेव सीरिज का जाना माना नाम बन गए हैं। लॉकडाउन के शुरुआती दिनों में दुबई में फंसे रोहन आजकल चंडीगढ में एक गाने की शूटिंग कर...

मुंबई से घंटों कार चलाकर शूटिंग के लिए चंडीगढ पहुंचे रो​हन मे​​हरा, कहा- कब तक खाली बैठेंगे
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 22 Aug 2020 11:56 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से फेमस हुए रोहन मेहरा और म्यूजिक एलबम और बेव सीरिज का जाना माना नाम बन गए हैं। लॉकडाउन के शुरुआती दिनों में दुबई में फंसे रोहन आजकल चंडीगढ में एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं और उनके इस गाने का बज सोशल मीडिया पर देखने को भी मिल रहा है।

कोरोना संकट में शूटिंग और न्यू नॉर्मल लाइफ के बारे में बात करते हुए रोहन ने बताया कि अभी नॉर्मल कुछ है ही नहीं अगर होता तो मैं मुंबई से चंडीगढ प्लेन में बैठकर कुछ ही पलों में पहुंच जाता लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैं वहां से यहां तक अपनी कार चलाकर आया हूं क्योंकि मैं अब काम करना चाहता था। रोहन बताते हैं कि वह घर पर खाली नहीं बैठना चाहते थे इसलिए उन्होंने सोचा कि अब काम करने के लिए कुछ भी करना पड़े वह करेंगे।

वह बताते हैं कि घर पर बैठे हुए चार महीने से ज्यादा हो गए हैं और ऐसे में कलाकारों को कई तरह की परेशानियां भी होने लगी हैं। कुछ लोगों को पैसे की दिक्कत हो रही है तो कुछ घर में खाली बैठकर डिप्रेश हो गए हैं। मैं नहीं चाहता था कि मेरे साथ ऐसा कुछ भी हो। इसलिए मैंने तो लॉकडाउन में भी अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग की और जब मेरे पास कुछ करने को नहीं होता था तो मैं अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बात कर लेता था लेकिन खाली नहीं रहता।

 

 

 

रोहन ने इस दौरान हिना खान के साथ अपनी दोस्ती और रिश्ते पर भी बात की। उन्होंने कहा कि हिना दी के साथ मेरा रिश्ता अब और अच्छा हो गया है। वह मेरे परिवार की तरह हैं और हम मिलते रहते हैं। मुझे अच्छा लगता है कि हम दोनों ने एक बड़े शो को छोड़ने के बाद और तरक्की की।

इसके साथ ही वेब सीरिज में बोल्ड सीन करने पर रोहन ने कहा कि क्लास आफ 2020 में किसिंग सीन करने के लिए पहले मैं काफी नर्वस था क्योंकि मैंने कभी ऐसा किया नहीं था। साथ ही मैं सोच रहा था कि मेरे फैंस को पसंद आएगा या नहीं। लेकिन जब मेरा वेब शो लोगों ने देखा तो बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स दिया।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें