DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  करण के सपोर्ट में आया उनका ऑनस्क्रीन बेटा रोहन मेहरा, बोला- उन्होंने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की...

मनोरंजनकरण के सपोर्ट में आया उनका ऑनस्क्रीन बेटा रोहन मेहरा, बोला- उन्होंने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की...

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 01 Jun 2021 02:23 PM
करण के सपोर्ट में आया उनका ऑनस्क्रीन बेटा रोहन मेहरा, बोला- उन्होंने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की...

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में करण मेहरा के बेटे का रोल निभा चुके एक्टर रोहन मेहरा ने अपने ऑनस्क्रीन पिता की गिरफ्तारी की खबर सुनकर काफी हैरान हैं। एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले पर रोहन ने कहा कि करण को मैंने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात करते हुए नहीं देखा, उन्हें कभी गुस्सा होते भी नहीं देखा है। 

करण को मिली जमानत

एक्टर करण मेहरा के खिलाफ उनकी वाइफ एक्ट्रेस एक्ट्रेस निशा रावल ने डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कराया है। जिसके बाद मुबंई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और बाद फिर उन्हें जमानत मिल गई। 

ये पर्सनल मामला है

स्पॉटबॉय से बातचीत में रोहन मेहरा ने कहा, '' यह सुनकर मैं भी काफी शॉक्ड हूं। लेकिन, इस मामले पर मैं अपना कोई विचार नहीं देना चाहता क्योंकि ये उनकी पर्सनल लाइफ है। ये बात केवल उन्हें ही पता है क्या गलत हुआ है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohan Mehra (@rohanmehraa)

रियल लाइफ में अच्छे इंसान हैं करण

आगे रोहन कहते हैं कि मैं करण को पीछले 5-6 सालों से जानता हूं। वह अपने रील से हटकर रियल लाइफ में बहुत सी सुलझे और अच्छे इंसान हैं। वह सेट पर सभी के लिए काफी रिस्पेक्टफुल पर्सन रहे हैं। वह हमेशा सभी के साथ काफी कूल रहे हैं यहां तक की  टैक्नीशियन से भी काफी शांत और अच्छे विहेवियर के के साथ बात करते थे। 

 

मैंने कभी उन्हें आपा खोते नहीं देखा

रोहन आगे कहते हैं कि मैंने कभी उन्हें गुस्सा करते हुए या किसी पर चिल्लाते हुए ऊंची आवाज में बात करते नहीं देखा है। यहां तक कि हम बिग बॉस के घर मे भी साथ रहे, जहां खुद को कंट्रोल करना मुश्किल है, लेकिन वहां भी करण ने हमेशा शांत दिखाए दिये। उन्होंने कभी किसी से बहस नहीं की। इसलिए उनकी गिरफ्तारी मेरे लिए शॉकिंग हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohan Mehra (@rohanmehraa)

ऑनस्क्रीन निभाया था बाप-बेटे का रोल

बता दें कि रोहन  ने 2015 में ये राजन शाही का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में वो नक्ष सिंघानिया यानी करण मेहरा ( नैतिक) के बेटे के रोल में थे नजर आए थे। इस शो के बाद इन दोनों एक बार फिर से  2016 में बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया था। यहां भी दोनों की दोस्ती लोगों का खूब पसंद आई थी। 

 

पहले कपल ने किया अनबन की खबरों से इंकार

बता दें कि पिछले काफी दिनों से करण मेहरा और निशा रावल के बीच अनबन की खबरें आ रही थी। इस बारे में कपल से बात भी की गई थी। लेकिन एक्टर ने इस पर कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया था। लेकिन निशा रावल ने सभी अफवाहों को सिरे से नकार दिया था। अब एक्टर की गिरफ्तारी के बाद इनके रिश्ते में आई दरारे साफ दिखने लगी है। आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, करण ने निशा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उन्हें उनके बच्चे से दूर करने की कोशिश कर रही है। 

 

 


 

संबंधित खबरें