Hindi NewsEntertainment Newsrocky jaiswal propose hina khan in dubai

इतने सालों के रिलेशन के बाद हिना खान के BF ने उन्हें...

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ हिना काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिना, रॉकी के साथ...

इतने सालों के रिलेशन के बाद हिना खान के BF ने उन्हें...
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Mon, 2 April 2018 06:02 PM
हमें फॉलो करें

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ हिना काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिना, रॉकी के साथ छुट्टियां मनाने भी गईं। अब ये खबर भी आ रही है कि इतने सालों के रिलेशन के बाद रॉकी ने हिना को रिंग पहनाकर प्रपोज किया है। लगता है अब दोनों अपने रिलेशन को एक अगले मुकाम पर ले जा रहे हैं।

दरअसल, एक एंटरटेनमेंट साइट के मुताबिक, 'रॉकी ने रेगिस्तान के बीच घुटनों में बैठकर हिना को प्रपोज किया और उनके एक रिंग पहनाई। रॉकी ने दुबई में हॉट एयर बलून राइड लिया और इसी पर हिना को प्रपोज किया। ये सब देखकर हिना काफी खुश हुईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए।'

हालांकि अभी ये कन्फर्म नहीं हुआ है कि दोनों शादी कब करेंगे। बता दें कि इससे पहले जब हिना खान बिग बॉस के घर थीं, तब भी रॉकी ने वहां जाकर उन्हें रिंग पहनाई थी। वैसे, हिना ने अपना रिलेशन कभी किसी से छिपाया नहीं। जब वो बिग बॉस में आई थीं तब भी वो रॉकी को लेकर सबसे बातें करती रहती थीं और कैमरे के जरिए भी रॉकी को अपने प्यारे मैसेज भेजा करती थीं। इसके साथ ही हिना, रॉकी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें