Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rocky aur rani kii prem kahani is inspired by akshay kuamr and twinkle khanna says karan johar

करण जौहर ने बता ही दिया किस बॉलीवुड जोड़ी से इंस्पायर्ड हैं रॉकी और रानी, नाम जानकर कहेंगे OMG

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मूवी को कई लोगों से रिलेट किया जा रहा है। अब करण जौहर ने उस जोड़ी का नाम बताया है जिनमें उन्हें इस तरह की बॉन्डिंग दिखती है। फिल्म का लीड पेयर इस फेमस जोड़ी से प्रेरित है

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 18 Sep 2023 09:03 AM
हमें फॉलो करें

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्टोरी अब तक कई लोगों से इंस्पायर बताई जा चुकी है। रिलीज से पहले खबरें थीं कि यह सलमान के भाई सुहेल खान और उनकी एक्स वाइफ सीमा की कहानी से इंस्पायर्ड है। अब डायरेक्टर करण जौहर ने खुद बताया है कि फिल्म के लीड कैरेक्टर्स कहीं न कहीं अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना से इंस्पायर्ड हैं। करण ने बताया है कि उन्होंने अक्षय और ट्विंकल के बीच इस तरह की दोस्ती देखी थी। 

अक्षय-ट्विंकल में गजब की दोस्ती
करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी उस साल की हिट मूवीज की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। लोगों को आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री काफी पसंद आई। अब करण जौहर ने बताया है कि शायद अनजाने में मूवी के लीड एक्टर्स अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना से इंस्पायर्ड थे। करण बोलते हैं, शायद अनजाने में मैं प्रेरित था। उनकी शादीशुदा जिंदगी में जबरदस्त दोस्ती दिखती है। मैंने उनके साथ डिनर्स किए हैं, घूमा हूं। उनकी दोस्ती में गजब का कंफर्ट है। 

किसी से भी हो सकता है प्यार
करण बताते हैं, अक्षय को ट्विंकल में कुछ चीजें बहुत हास्यास्प्रद लगती हैं और ट्विंकल को अक्षय में। इसलिए मुझे नहीं लगता कि दो लोग जो अलग तरह के समाज से या जगहों से आए हैं, उन्हें प्यार नहीं हो सकता। होता ये है कि हम किसी रिश्ते में आते हैं तो खुद को वहां रखते हैं जहां कम्फर्टेबल होते हैं। लेकिन कल को आपको कहीं भी किसी के साथ भी प्यार हो सकता है। 

करण को हो चुका है ट्विंकल खन्ना से प्यार
करण जौहर और ट्विंकल खन्ना बचपन के दोस्त हैं। दोनों बोर्डिंग स्कूल में साथ पढ़े हैं। करण एक बार यह भी बता चुके हैं कि ट्विंकल ही दुनिया की अकेली लड़की हैं जिनसे उन्हें प्यार हो गया था।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें