Hindi NewsEntertainment NewsRobert de Niro Birthday Facts Ranbir Kapoor Kissed This Hollywood Stars Feet and Anil Kapoor Gave Tribute - Entertainment News India

रणबीर कपूर ने चूम लिए थे इस हॉलीवुड स्टार के पैर, अनिल कपूर ने तो इस तरह दिया था सम्मान

Robert de Niro Birthday: हिंदी सिनेमा के सितारे Robert de Niro के लिए इतने ज्यादा क्रेजी हैं कि जब साल 2013 में वह भारत आए थे तो हर एक्टर में उनके मिलने की तमन्ना और उनके प्रति बेहिसाब प्यार साफ दिखा।

रणबीर कपूर ने चूम लिए थे इस हॉलीवुड स्टार के पैर, अनिल कपूर ने तो इस तरह दिया था सम्मान
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 Aug 2022 03:04 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सितारों के साथ कौन सेल्फी लेना नहीं चाहता? हर बॉलीवुड और टीवी स्टार के करोड़ों चाहने वाले हैं जो उनके साथ तस्वीरें खिंचवाना चाहते हैं और उनके ऑटोग्राफ लेना चाहते हैं। हालांकि ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है जब बॉलीवुड स्टार्स किसी सेलेब्रिटी के लिए दीवाने होते दिखें और उन्हें उनका फैन मोमेंट मिल जाए। आज हॉलीवुड सुपरस्टार Robert de Niro का बर्थडे है, और आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स में उनके प्रति बहुत रिस्पेक्ट और प्यार है।

रणबीर कपूर ने चूम लिए रॉबर्ट के पैर
हिंदी सिनेमा के सितारे Robert de Niro के लिए इतने ज्यादा क्रेजी हैं कि जब साल 2013 में वह भारत आए थे तो हर एक्टर में उनके मिलने की तमन्ना और उनके प्रति बेहिसाब प्यार साफ देखने को मिला था। Robert de Niro जब भारत आए तो नजारा ऐसा था कि एक्टर रणबीर कपूर ने तो उनके पैर ही चूम लिए थे। वहीं अनिल कपूर भी उनके चरणों में बैठे दिखाई पड़े।

अनुपम से लेकर वरुण तक मिलने पहुंचे
बता दें कि उस वक्त रणबीर कपूर से लेकर वरुण धवन तक और अनिल कपूर से लेकर अनुपम खेर तक बेहिसाब सितारे Robert de Niro से मिलने पहुंच गए थे। उनके बर्थडे पर आज ये पुरानी तस्वीरें हमें नॉस्टैल्जिक कर जाती हैं। बता दें कि चाहने वाले Robert de Niro को हॉलीवुड का अमिताभ बच्चन कहते हैं।

जब अमिताभ बच्चन से मिले रॉबर्ट
आज 17 अगस्त को Robert de Niro 79 साल के हो चुके हैं। जब वह भारत आए थे तो उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से भी मुलाकात की थी। बता दें कि अमिताभ बच्चन और Robert de Niro तकरीबन हमउम्र हैं। दोनों की मुलाकात बहुत शालीन और खूबसूरत रही थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें