DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › आरजे अनमोल ने शेयर की बेटे को ब्रेस्ट फीडिंग कराती अमृता राव की तस्वीर, लिखा...
मनोरंजन

आरजे अनमोल ने शेयर की बेटे को ब्रेस्ट फीडिंग कराती अमृता राव की तस्वीर, लिखा...

लाइव हिंदुस्तान टीम,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Tue, 23 Mar 2021 03:09 PM
आरजे अनमोल ने शेयर की बेटे को ब्रेस्ट फीडिंग कराती अमृता राव की तस्वीर, लिखा...

अमृता राव और आरजे अनमोल रीसेंटली पैरंट्स बने हैं। अमृता ने बेटे को जन्म दिया है। दोनों इस समय को खूब एंजॉय कर रहे हैं। अनमोल ने अमृता राव की एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वह बेटे वीर को फीडिंग करवा रही हैं। अनमोल ने लिखा है कि उनके लिए रोजाना यह सबसे खूबसूरत सीन होता है। इससे पहले अमृता राव ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह बेटे की केयर कर रहे थे।

अनमोल ने हर मां को किया सैल्यूट

अनमोल ने अमृता की तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वह पीठ करे हैं और उनकी गोद में वीर दिख रहा है। अनमोल ने लिखा है, वीर को फीडिंग करवाती अमृता हर रोज मेरे लिए सबसे खूबसूरत सीन होता है, सपने जैसा, एकदम जादुई बिल्कुल ईश्वरीय। यह बहुत कठिन जिम्मेदारी है- सारा दिन, सारी रात और वह चेहरे पर स्माइल के साथ करती हैं... मां और बच्चे का बॉन्ड ऐसे अलग तरह से देखना... मैं सैल्यूट करता हूं। मैं अपनी मां को, इस ग्रह की हर मां को सैल्यूट करता हूं। मदर्स डे का इंतजार क्यों करना।

 

 

इसलिए बेटे का नाम रखा वीर

अमृता राव बीते साल नवंबर में मां बनी हैं। उनकी प्रेग्नेंसी लॉकडाउन की वजह से किसी को पता नहीं चल सकी। डिलीवरी के कुछ वक्त पहले उन्हें हॉस्पिटल के बाहर बेबी बम्प के साथ देखा गया तो तस्वीरें वायरल हुईं। अमृता और अनमोल ने अपने बेटे के नाम के सजेशंस फैन्स से मांगे थे। फिर उन्होंने वीर नाम चुना। अमृता ने इसकी वजह बताई थी कि दोनों देशभक्त हैं। ये नाम एक बार में ही भा गया था।

 

संबंधित खबरें