DA Image
23 अक्तूबर, 2020|4:10|IST

अगली स्टोरी

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत की फोटो शेयर कर रिया सेन ने की CBI जांच की मांग

riya sen demand cbi inquiry  sushant singh rajput suicide case

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन एक नये बदलाव देखने को मिल रहे हैं। एक तरह जहां इस मामले में मुंबई पुलिस के साथ ही साथ अब बिहार पुलिस भी अपनी सक्रियता दिखा रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस केस को सीबीआई को सौंपने की लगातार मांग की जा रही हैं। आम जनता से लेकर कई बड़े नेता भी इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहें हैं। अब सीबीआई जांच की डिमांड एक्ट्रेस रिया सेन ने भी किया है।

रिया सेन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक फोटो शेयर करते हुए इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने अपने इस पोस्ट से अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स से इस मामले की विशेष सीबीआई जांच की मांग और तेज करने का अनुरोध भी किया है। 

 

कोएना ने मुकेश भट्ट से पूछा-आपको कैसे पता सुशांत डिप्रेशन में थे?

रिया सेन से पहले सुब्रमणियास्वामी, पप्पू यादव, चिराग पासवान, मनोज तिवारी जैसे राजनेता के अलावा कंगना रनौत ने भी सुशांत के केस की सीबीआई जांच की मांग की है।  

आपको बता दे कि सुशांत के निधन के एक महीने से अधिक समय के बाद उनके पिता केके सिंह ने पुलिस में अपनी एफआईआर दर्ज कराई हैं। जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने और प्यार में फंसाने का आरोप लगाया है। जानकारी के लिए बता दें  कि रिया चक्रवर्ती कुछ दिन पहले सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग कर रही थीं, वहीं अब वह इस केस में शक के घेरे में हैं। सुशांत का परिवार रिया को ही सुशांत की मौत के लिए जिम्‍मेदार मान रहा है। 

मास्क लगाए फोटोग्राफर्स को पोज देती दिखीं बिग बॉस फेम शहनाज गिल

अपडेट खबर है कि बिहार पुलिस सुशांत की गलफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की कोशिश में है। बताया जा रहा है कि इस बीच बिहार पुलिस ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंड़े का बयान दर्ज किया है। आपको बता दें कि सुशांत व अंकिता टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में एक साथ थे। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे। रिया चक्रवर्ती इसके काफी समय बाद सुशांत की जिंदगी में आईं। 

 

घर से गायब हैं रिया चक्रवर्ती? बिहार पुलिस ने बताई सच्चाई


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Riya Sen Demand CBI Investigation in Sushant Singh Rajput Suicide Case by her latest Instagram Post