DA Image
29 नवंबर, 2020|12:25|IST

अगली स्टोरी

ऋत्विक धनजानी ने शेयर किया रूमर्ड गर्लफ्रेंड मोनिका डोगरा संग वीडियो, फैन्ल बोले- हम सिर्फ आपको और आशा को साथ देखना चाहते हैं

बहुत कम ऐसे सेलेब्स हैं, जिनकी जोड़ी की सराहना फैन्स करते हैं। वरना ज्यादातर तो ट्रोल्स का शिकार होते रहते हैं। हाल ही में ऋत्विक धनजानी का गर्लफ्रेंड आशा नेगी संग ब्रेकअप चर्चा में रहा था। अब कहा जा रहा है कि ऋत्विक धनजानी एक्ट्रेस मोनिका डोगरा संग रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में फैन्स गुस्से में आ गए हैं और उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। 

दरअसल, ऋत्विक धनजानी ने मोनिका डोगरा संग सेट पर शूट करते हुए का एक मस्तीभरा वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा, “सेट पर पुराने अंदाज में।” इसपर मोनिका ने रिप्लाई किया, “मोनी कौन है? मेरा वीडियो चुरा रही है।” इसके बाद ऋत्विक ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “यह मेरी सॉसेज फिंगर है।”

फैन्स कह रहे हैं कि वह ऋत्विक के साथ केवल आशा नेगी को ही देखना चाहते हैं। एक यूजर ने कॉमेंट किया, “उस कपल को अलग होते देख बहुत बुरा लगा, वह भी इस तरह। ऋत्विक और आशा को अलग होते देख प्यार से विश्वास सा ही उठ गया है।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rithvik D (@rithvik_d)

कुछ समय पहले मोनिका डोगरा की एक पोस्ट के वायरल होने के बाद दोनों के रिलेशन की खबरें आने लगी थीं। मोनिका ने ऋत्विक के लिए एक लंबी पोस्ट लिखी थी। इस पोस्ट के जरिए मोनिका ने ऋत्विक के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। इसके साथ ही ऋत्विक की तारीफ करते हुए मोनिका ने एक्टर को आई लव यू भी बोला था। 

क्या सच में भारती सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को कहा अलविदा? कीकू शारदा ने बताई सच्चाई

सुशांत सिंह राजपूत की याद में अंकिता लोखंडे ने शेयर किया डांस वीडियो, फैन्स बोले- काश आप दोनों साथ होते

मोनिका ने लिखा, “हम डायनिंग हॉल में मिले थे। मेरे दांतों में पालक फंसा हुआ था और उन्होंने मुझे बताया नहीं। मैं फिर वॉशरूम गई और मैंने देखा मेरे दांत पर कुछ फंसा है। मैं वापस आई और मैंने ऋत्विक से पूछा कि आपने मुझे बताया भी नहीं कि मेरे दांत में कुछ फंसा है। ऋत्विक ने एक बड़ी स्माइल देते हुए कहा मैं जेंटलमैन बनना चाहता था। इसके बाद वह हमेशा मेरे सपोर्ट बने रहे। जब भी मुझे डर लगता, वह मेरे साथ थे।”

मोनिका ने आगे लिखा कि हम वैसे नहीं घूम पाए जैसे मुझे अच्छा लगता है, लेकिन मैं आपको बता दूं कि यह आदमी मेरे जीवन में प्रकाश की तरह है। वह एक जबरदस्‍त एक्टर हैं। मैं ऋत्विक के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। जब हम पहली बार मिले थे, तब हम लगभग एक साथ मरने वाले थे और अब हम एक साथ काम करने वाले हैं। अभी के लिए मैं यह कह सकती हूं कि आप जिन्‍हें प्‍यार करते हैं उनके आसपास रहिए। आप जो पसंद करते हैं वह कीजिए। मैं इसे ग्रांटेड नहीं लेना चाहती। ऋत्विक आप शानदार इंसान हैं। एक जबरदस्‍त कलाकार। मेरे लिए लड़ने के लिए शुक्रिया। आई लव यू।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rithvik Dhanjani: Share Video: With Rumoured Girlfriend Monica Dogra: Fans Says Hum Sirf Apko Aur Asha Negi Ko Saath Dekhna Chahte Hain: