Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Riteish Deshmukh told on horrible tragedy Mumbai Bridge Collapse

मुंबई CSMT पुल हादसा: भावुक होकर रितेश देशमुख ने किया ट्वीट, बोले-'ये टाला जा सकता था'

मुंबई में कल सीएसटी स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज गिरने से मलबे में दबकर 3 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 36 लोगों के घायल हो गए। इस हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 15 March 2019 12:47 PM
हमें फॉलो करें

मुंबई में कल सीएसटी स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज गिरने से मलबे में दबकर 3 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 36 लोगों के घायल हो गए। इस हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Chief Minister Devendra Fadnavis) ने ट्विटर पर शोक जताते हुए मुर्तकों के परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। इस हादसे को लेकर बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों को श्रद्धांजलि दी है।

रितेश देशमुख  बेहद दर्दनाक हादसा..ये जानकर दुखी हूं कि कई सारे लोगों की जान चली गई। मृतकों के परिवारवालों के साथ मेरी संवेदनाएं और जख्मी लोगों के साथ मेरी दुआएं। मुंबई पुल हादसे को टाला जा सकता था. इस लापरवाही को माफ नहीं किया जा सकता।

— Riteish Deshmukh (@Riteishd) March 14, 2019

साल 2003 में अभिनय की दुनिया में कदम रखने के बाद रितेश ने कॉमेडी में अपनी अलग जगह बनाई। उन्होंने 'मस्ती', 'क्या कूल हैं हम', 'मालामाल वीकली', 'हे बेबी' व 'हाउसफुल' जैसी फिल्में की।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें