DA Image
2 अप्रैल, 2020|1:52|IST

अगली स्टोरी

फिल्मों में अपने निगेटिव किरदारों के बारे में बोले रितेश देशमुख- परवरिश से हमें पता चलता है कि अच्छा और बुरा क्या है

happy birthday riteish deshmukh

अभिनेता रितेश देशमुख ने साल 2014 की फिल्म 'एक विलेन' में अपने नकारात्मक किरदार से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया था। उन्होंने पिछले साल 'मरजावां' में भी नकारात्मक किरदार ही निभाया था। फिल्मों में नकारात्मक किरदारों के चयन के बारे में रितेश ने आईएएनएस से कहा, "जीवन का सार सकारात्मक और अच्छा बनना ही होता है। कुछ अवसरों पर मुझे महसूस हुआ है कि कुछ चीजों को लेकर हम कभी-कभी नकारात्मक हो जाते हैं। हमें कुछ चीजें नापसंद होती हैं, हमें कोई इंसान पसंद नहीं आता है, कभी-कभी हमारा किसी को मुक्का मारने का मन करता है और कहते हैं 'मैं इसका चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहता हूं' और किसी की हत्या करना नफरत का शीर्ष स्तर है।"

अभिनेता ने आगे कहा, "मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि ये सारी भावनाएं हमारे अंदर है। हम प्यार, हास्य, करूणा, जुनून और नफरत को महसूस करते हैं, लेकिन इन सबके बावजूद हमारी शिक्षा, परवरिश से हमें पता चलता है कि अच्छा और बुरा क्या है।"

Mentalhood Teaser: करिश्मा कपूर-डिनो मोरिया की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' का टीजर रिलीज

मिलाप जवेरी निर्देशित फिल्म 'मरजावां' में तारा सुतारिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह भी थे। अब रितेश अपनी फिल्म 'बागी 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी हैं। रितेश देशमुख ने अब तक तुझे मेरी कमस, मस्ती, बर्दाश्त, क्या कूल हैं हम, ब्लफमास्टर, मालामाल वीकली, कैश, हे बेबी, धमाल, हाउसफुल, डबल धमाल, हाउसफुल 2, हमसकल्स, एक विलेन, हाउसफुल 3, बैंजो, बैंक चोर, टोटल धमाल और मरजावां जैसी फिल्मों में काम किया है।

सरोगेसी से दूसरी बार मां बनने पर शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा, जानिए

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:riteish deshmukh talks about his negative roles on screen