फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशाहरुख खान के घर पर पार्टी हो तो क्या चीज होती है बेस्ट, रितेश देशमुख ने खोला मन्नत का सीक्रेट

शाहरुख खान के घर पर पार्टी हो तो क्या चीज होती है बेस्ट, रितेश देशमुख ने खोला मन्नत का सीक्रेट

शाहरुख खान और उनकी वाइफ गौरी अच्छे होस्ट हैं, यह बात कई लोग बता चुके हैं। अब रितेश देशमुख ने मन्नत में होने वाली पार्टीज का राज खोला है। उन्होंने बताया कि वहां होने वाली पार्टी की बेस्ट चीज क्या होती

शाहरुख खान के घर पर पार्टी हो तो क्या चीज होती है बेस्ट, रितेश देशमुख ने खोला मन्नत का सीक्रेट
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 05 Oct 2022 11:03 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान मन्नत में पार्टीज करती रहती हैं। वह शाहरुख और अपने फ्रेंड्स को खाने पर बुलाती रहती हैं। उनके घर पर होने वाली पार्टीज शानदार होती हैं, इसमें कोई डाउट नहीं। रितेश भी शाहरुख के अच्छे दोस्त हैं। एक रीसेंट इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि शाहरुख खान के घर होने वाली पार्टीज में उन्हें क्या बेस्ट लगता है। रितेश ने बताया कि वहां खाना कितने बजे मिलता है और शाहरुख की मेहमाननवाजी की तारीफ की।

शाहरुख-रितेश हैं अच्छे दोस्त

रितेश और शाहरुख ने साथ में बहुत थोड़े वक्त के लिए फिल्म में साथ काम किया है। हे बेबी में रितेश लीड एक्टर्स में से थे और शाहरुख का कैमियो था। फिर भी दोनों की ऑफस्क्रीन काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अब एक इंटरव्यू के दौरान रितेश ने मन्नत की पार्टीज पर बात की और बताया कि शाहरुख खान की ऐसी कौन सी आदत है जो उन्हें हैरान करती है। ये भी पढ़िए: जब शाहरुख खान ने रात में रितेश देशमुख को किया फोन, बोले- मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं

देर रात मिलता है खाना

Unfiltered by Samdish में रितेश से पूछा गया कि वह मन्नत के बारे में कुछ बताएं। इस पर रितेश ने जवाब दिया, जब भी मन्नत में कोई गेट टुगेदर होती है तो खाना देर रात 3 बजे लगाया जाता है। लेकिन वहां की सबसे अच्छी चीज है वहां का होस्ट। जब भी आप अपनी कार तक जा रहे होगे तो शाहरुख साथ में आते हैं और आपकी कार का दरवाजा खोलते हैं और आपको बाय बोलते हैं। 

गौरी को भी आता है गुस्सा

हाल ही में कॉफी विद करण में गौरी ने भी कहा था कि शाहरुख की इस आदत पर उन्हें कभी-कभी गुस्सा आ जाता है। पार्टी के वक्त वह घर से ज्यादा घर के बाहर होते हैं। अंदर वाले लोग पूछते हैं कि शाहरुख कहां हैं और वह किसी को ड्रॉप करने जाते हैं तो आधे घंटे तक बाहर बात करते रहते हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।