Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rita bhaduri last shooting video viral from tv show nimki mukhiya

सामने आया रीता भादुड़ी का आखिरी VIDEO, सेट पर कर रही थीं ये काम

आखिरी वक्त तक काम करती रही एक्ट्रेस रीता भादुड़ी के निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में हैं। उनके जाने के बाद हर कोई उनसे जुड़ी बातों को याद कर रहा है। ऐसे में उनके टीवी शो निमकी मुखिया के सेट से एक...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 17 July 2018 07:20 PM
हमें फॉलो करें

आखिरी वक्त तक काम करती रही एक्ट्रेस रीता भादुड़ी के निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में हैं। उनके जाने के बाद हर कोई उनसे जुड़ी बातों को याद कर रहा है। ऐसे में उनके टीवी शो निमकी मुखिया के सेट से एक वीडियो सामने आया है। जो रीता भादुड़ी का आखिरी वीडियो था। जी हां, हॉस्पिटल में भर्ती होने से पहले तक रीता भादुड़ी काम कर रही थी और बिना रुके शो की शूटिंग करती रही। सामने आने के बाद से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रीढ़ की हड्डी का ऑपरेशन करवाया था...

रीता की भतीजी ने बताया कि हाल ही में उन्होंने रीढ़ की हड्डी की सर्जरी करवाई थी। इसके बाद उन्हें काफी दिक्कतें होने लगी थीं। पिछले एक महीने से उनकी तकलीफें ज्यादा बढ़ गई थीं। बीमारी के बावजूद वो शूटिंग पर जाती थी। बता दें कि फेमस फिल्म और टीवी एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का आज सुबह निधन हो गया। वो लंबे समय से आईसीयू में भर्ती थी और किडनी फेल होने की वजह से ही उनकी हालात खराब हुई। रीता भादुड़ी के निधन की खबर टीवी और फिल्मों के जाने-माने एक्टर शिशिर शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें