Hindi NewsEntertainment Newsrishi kapoor watched yami gautam film uri the surgical strike and appreciated vicky kaushal

विक्की कौशल की 'उरी' देखकर ऋषि कपूर ने कह दी ऐसी बात, जिसे अब तक किसी ने नहीं कही!

फिल्म 'उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाकेदार कमाई कर रही है। इस फिल्म को लेकर फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस फिल्मे में विक्की कौशल और यामी गौतम की...

विक्की कौशल की 'उरी' देखकर ऋषि कपूर ने कह दी ऐसी बात, जिसे अब तक किसी ने नहीं कही!
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 20 Jan 2019 09:21 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाकेदार कमाई कर रही है। इस फिल्म को लेकर फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस फिल्मे में विक्की कौशल और यामी गौतम की जमकर तारीफ की जा रही हैं। अब इस फिल्म को देखने के बाद ऋषि कपूर ने फिल्म और विक्की कौशल की तारीफों की पुल बांधते हुए नजर आए। 

ऋषि कपूर ने अपने टि्वटर अकाउंट उरी की और विक्की कौशल को लेकर काफी कुछ लिखा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मैंने उरी देखी। युद्ध को दर्शाती बहुत अच्छी फिल्म है। भारत में बनाई गई अब तक की सबसे अच्छी फिल्म। यह दिखाती है कि भारत पाकिस्तानी नागरिकों के खिलाफ नहीं है लेकिन जो आतंकवादी इस कैंप में ट्रेनिंग लेते हैं उनके खिलाफ है। यह आंख खोलने वाली फिल्म है। आपको बता दें कि  ऋषि कपूर ने अपने बिमारी का इलाज करवाने के लिए अमेरिका में हैं। 

इस मामले में शाहिद को शांत रहने के लिए कहती हैं मीरा राजपूत

बता दें कि 11 जनवरी को रिलीज़ हुई 'उरी' का निर्देशन आदित्य धर ने किया है। रोनी स्क्रूवाला फिल्म के प्रोड्यूर हैं। हाल ही में बॉलीवुड के सितारों के लिए इस फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी गई थी। स्क्रीनिंग में कई सितारों ने शिरकत की थी। फिल्म ने अब तक लगभग 91 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और बहुत जल्द ही 100 करोड़ को क्लब में शामिल होने की उम्मीद है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें