DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kangana Ranaut विवाद पर ऋषि कपूर ने दी प्रतिक्रिया, कह दी ये बात

rishi kapoor supported kangana ranaut

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अमेरिका में कैंसर का इलाज करीब एक साल से करा रहे हैं। अब खबर आ रही है कि ऋषि कपूर कैंसर मुक्त हो चुके हैं और जल्द ही मुंबई वापसी करने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी पत्रकार से हुई बहस के मामले में मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी के चलते बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है। 

Deepika Padukone-Ranveer Singh की जोड़ी से लेंगी पहला इंटरव्यू, 15 साल बाद कर रही हैं पुराने चैट शो से सिमी ग्रेवाल वापसी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

'Dance India Dance' के लिए मोटी रकम वसूल रही हैं Kareena Kapoor, जानकर लगेगा झटका

ऋषि कपूर ने कंगना रनौत को सपोर्ट किया है। हाल ही में उन्होंने मुंबई मिरर से बातचीत में बताया कि कई दिनों से मीडिया में ऐसी अफवाहें आ रही हैं कि मैं अपनी आने वाली फिल्म 'झूठा कहीं का' के प्रोड्यूसर से नाराज़ हूं। क्योंकि वह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज कर रहे हैं। इसी के साथ ऋषि कपूर ने कंगना रनौत विवाद का हवाला देते हुए कहा कि पिछले 10 महीनों में मैंने मीडिया से कोई बात नहीं की। हालांकि, दूसरी ओर मैं मानता हूं कि मीडिया ने हमेशा मेरा समर्थन किया है। लेकिन कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं। इसके परिणाम में कुछ पत्रकार खुद ही विवादों से घिर जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

ऋषि कपूर ने आगे कहा कि मैंने जब मीडिया से बात ही नहीं कि तो मैं कैसे कह सकता हूं कि मैं फिल्म के प्रोड्यूसर से नाराज हूं। मैं कई महीनों से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहा हूं। ये सही नहीं है। हालांकि मैं कंगना की सभी बातों से सहमत नहीं हूं। लेकिन इस बात पर कोई भी दुखी हो सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

ऋषि कपूर जल्द ही भारत वापसी करेंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rishi Kapoor: supported Kangana Ranaut: case with media see his reaction and reports