Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rishi kapoor suggest to declare emergency due to corona virus

कोरोना वायरस पर लोगों के बिहेवियर पर भड़के ऋषि कपूर, कहा- इमरजेंसी लगाओ

ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इन दिनों तो वह कोरोना वायरस को लेकर फैन्स से बात करते रहते हैं। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन लगा दिया है, लेकिन फिर भी कुछ लोग घर से...

कोरोना वायरस पर लोगों के बिहेवियर पर भड़के ऋषि कपूर, कहा- इमरजेंसी लगाओ
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 27 March 2020 11:26 AM
हमें फॉलो करें

ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इन दिनों तो वह कोरोना वायरस को लेकर फैन्स से बात करते रहते हैं। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन लगा दिया है, लेकिन फिर भी कुछ लोग घर से बाहर निकल रहे हैं। इन्ही लोगों से ऋषि कपूर काफी नाराज हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, कहा, 'मेरे प्यारे भारतवासियों, हमें इमर्जेंसी लगा देनी चाहिए। जरा देखो, पूरे देश में क्या हो रहा है। अगर टीवी की रिपोर्ट्स की मानें, लोग पुलिसवालों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं। इस स्थिति को नियंत्रित करने का और कोई तरीका नहीं है। यह हम सबके लिए अच्छा होगा। लोग दहशत में आ रहे हैं।'

 

— Rishi Kapoor (@chintskap) March 26, 2020

इससे पहले पीएम मोदी को सपोर्ट कर किया था ये ट्वीट...
 
ऋषि कपूर ने भी पीएम मोदी के लॉकडाउन फैसले का पूरा सपोर्ट किया है। उन्होंने लॉकडाउन होने पर लिखा था , एक सबके लिए, सब एक के लिए। हमें वही करना है जो हमें करना है। हमारे पास कोई ऑप्शन नहीं है। हम एक दूसरे को बिजी रखेंगे और आने वाले समय के लिए बात करते रहेंगे। कोई चिंता की बात नहीं है। आप लोग घबराए नहीं। इसको भी देख लेंगे। पीएम जी चिंता मत करो। हम आपके साथ हैं। जय हिंद।

ऋषि कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह 'द इंटर्न' के हिन्दी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें