DA Image
1 अप्रैल, 2020|11:19|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस पर लोगों के बिहेवियर पर भड़के ऋषि कपूर, कहा- इमरजेंसी लगाओ

                                                                                                                                                  -

ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इन दिनों तो वह कोरोना वायरस को लेकर फैन्स से बात करते रहते हैं। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन लगा दिया है, लेकिन फिर भी कुछ लोग घर से बाहर निकल रहे हैं। इन्ही लोगों से ऋषि कपूर काफी नाराज हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, कहा, 'मेरे प्यारे भारतवासियों, हमें इमर्जेंसी लगा देनी चाहिए। जरा देखो, पूरे देश में क्या हो रहा है। अगर टीवी की रिपोर्ट्स की मानें, लोग पुलिसवालों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं। इस स्थिति को नियंत्रित करने का और कोई तरीका नहीं है। यह हम सबके लिए अच्छा होगा। लोग दहशत में आ रहे हैं।'

 

इससे पहले पीएम मोदी को सपोर्ट कर किया था ये ट्वीट...
 
ऋषि कपूर ने भी पीएम मोदी के लॉकडाउन फैसले का पूरा सपोर्ट किया है। उन्होंने लॉकडाउन होने पर लिखा था , एक सबके लिए, सब एक के लिए। हमें वही करना है जो हमें करना है। हमारे पास कोई ऑप्शन नहीं है। हम एक दूसरे को बिजी रखेंगे और आने वाले समय के लिए बात करते रहेंगे। कोई चिंता की बात नहीं है। आप लोग घबराए नहीं। इसको भी देख लेंगे। पीएम जी चिंता मत करो। हम आपके साथ हैं। जय हिंद।

सुष्मिता सेन को मिली कोरोना वायरस से बचने की दवा, फैन्स के साथ शेयर की जानकारी

ऋषि कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह 'द इंटर्न' के हिन्दी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगी।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rishi kapoor suggest to declare emergency due to corona virus