Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rishi kapoor statement on ranbir alia relationship

आलिया-रणबीर के रिश्ते पर ऋषि कपूर ने खुलेआम कही दिल की बात, शादी करने का बेहतरीन समय है

फिल्म संजू की कमायाबी के बाद रणबीर के सितारे आजकल आसमान छू रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी इस बड़ी सफलता के बाद उनके पैरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू सिंह भी उनसे काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऋषि अपनी ये खुशी कई बार...

आलिया-रणबीर के रिश्ते पर ऋषि कपूर ने खुलेआम कही दिल की बात, शादी करने का बेहतरीन समय है
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीMon, 23 July 2018 02:59 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म संजू की कमायाबी के बाद रणबीर के सितारे आजकल आसमान छू रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी इस बड़ी सफलता के बाद उनके पैरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू सिंह भी उनसे काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऋषि अपनी ये खुशी कई बार सोशल मीडिया पर भी शो कर चुके हैं। इन सबके बीच रणबीर आलिया के साथ रिश्तों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। नीतू सिंह तो कई बार दोनों के रिश्तों पर अपनी मोहर लगा चुकी है, लेकिन आलिया के साथ रणबीर को लेकर ऋषि कपूर ने पहली बार दिल की बात सामने रखी है। ऋषि कपूर की ये बात फैंस का दिल खुश कर सकती है। 

ranbir alia

दरअसल, ब्रह्मास्त्र की पहले शेड्यूल की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां शुरू हुईं, जिसके बाद से इनकी अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया। हाल ही में जब पापा ऋषि कपूर से रणबीर की शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने अपने दिल की बात बिना कुछ सोचे कह दी। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा, 'जो है वह तो सबको ही पता है। मुझे कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। मुझे ऐसा लगता है कि रणबीर के लिए शादी करने का बेहतरीन समय है।'

इतना ही नहीं ऋषि कपूर ने बताया कि मैंने 27 साल की उम्र में शादी कर ली थी। रणबीर 25 का हो गया है। इसलिए अब उसे शादी के बारे में सोचना चाहिए। रणबीर अपनी पसंद की लड़की से शादी कर सकता है। मैं दुनिया को अलविदा कहने से पहले नाती-पोतों के साथ खेलना चाहता हूं। 

बता दें कि इन दिनों ऋषि कपूर 3 अगस्त को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म मुल्क के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू, आशुतोष राणा, नीना गुप्ता आदि बड़े स्टार भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर सभी स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें