DA Image
30 मई, 2020|5:04|IST

अगली स्टोरी

ऋषि कपूर ने बताया- क्या होता है टेक्नोलॉजिकल मुजरा, शेयर किया मजेदार वीडियो

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में लोग घर पर ही कुछ न कुछ करके टाइम पास कर रहे हैं। ऐसे में कई सेलिब्रिटीज लोगों को बोरियत दूर करने के लिए तरह-तरह के आइडिया दे रहे हैं, जिसमें फिल्में देखना, किताबें पढ़ना जैसी बातें शामिल हैं। हालांकि ऋषि कपूर ने भी एक आइडिया शेयर करते हुए एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे।

ऋषि ने सोशल मीडिया पर टेक्नोलॉजिकल मुजरे का आइडिया दिया है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी फनी है। वीडियो में एक शख्स लैपटॉप पर मुजरा देख रहा है। हैरानी की बात यह है कि वह इंसान लैपटॉप पर मुजरा देख रहा है और पैसे भी उड़ा रहा है। उसके पास शराब की कुछ बोतलें भी रखी हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

ऋषि ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा, 2020 का टेक्नोलॉजिकल मुजरा। घर में ही पैसा रहता है। बोरियत भगाने का बढ़िया तरीका है। 

इससे पहले ऋषि कपूर ने कोरोना वायरस को लेकर देश में इमरजेंसी लगाने की बात कही थी। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया था,  'मेरे प्यारे भारतवासियों, हमें इमरजेंसी लगा देनी चाहिए। जरा देखो, पूरे देश में क्या हो रहा है। अगर टीवी की रिपोर्ट्स की मानें, लोग पुलिसवालों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं। इस स्थिति को नियंत्रित करने का और कोई तरीका नहीं है। यह हम सबके लिए अच्छा होगा। लोग दहशत में आ रहे हैं।'


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rishi kapoor shows what is technological mujra share a video going viral on social media