Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rishi Kapoor: shares another throwback photo with Pran: Man to man talk with the legend

ऋषि कपूर ने शेयर की वेटरन एक्टर प्राण संग Throwback फोटो, लिखी ये बात

ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टव रहते हैं। हालांकि, वे इंस्टाग्राम पर नहीं हैं पर ट्विटर पर वे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर...

ऋषि कपूर ने शेयर की वेटरन एक्टर प्राण संग Throwback फोटो, लिखी ये बात
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 24 Jan 2020 06:43 PM
हमें फॉलो करें

ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टव रहते हैं। हालांकि, वे इंस्टाग्राम पर नहीं हैं पर ट्विटर पर वे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे वेटरन एक्टर प्राण संग बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में ऋषि कपूर एक ‘यंग लड़का’ नजर आ रहे हैं।

ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में ऋषि कपूर ने एक प्लेन शर्ट पहनी हुई है और वे एक्टर प्राण से बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, एक्टर प्राण, सूट और हाथ में सिगरेट लिए दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए ऋषि कपूर लिखते हैं कि लेजेंड के साथ ‘मैन टू मैन’ बातचीत- प्राण साहब। मैंने इनके साथ करीब 30-32 फिल्में की हैं जिसमें इनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है। 

— Rishi Kapoor (@chintskap) January 24, 2020

— Rishi Kapoor (@chintskap) January 22, 2020

सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के फैंस इस फोटो को शेयर करने के लिए उनका धन्यवाद कर रहे हैं। इस समय ऋषि कपूर कई सारे प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें