DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वर्ल्ड कप में हो रही बारिश पर ऋषि कपूर ने किया ये मजेदार ट्वीट

आईसीसी विश्व कप 2019 में चार मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं। इसके चलते आईसीसी को काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला बहुप्रतीक्षित मुकाबला भी बारिश की वजह से धुल गया जिसके चलते कई क्रिकेट प्रेमी काफी नाराज नजर आए और सोशल मीडिया पर आईसीसी के शेड्यूल पर सवाल खड़े किए। ऋषि कपूर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मामले पर ट्वीट किया है। ऋषि ने दरअसल, एक वायरल मीम शेयर किया है जिसमें विश्व कप के डिजाइन को एक छतरी में तब्दील कर दिया गया है। ऋषि ने इसे शेयर करते हुए कहा कि ये क्रिकेट विश्व कप का नया डिज़ाइन है।

बता दें कि ऋषि न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी नीतू कपूर हमेंशा उनके साथ रहीं।

नाराज फैन्स से अक्षय कुमार ने की अपील- नेगेटिव ट्रेंड्स को प्रमोट ना करें

अनुपम खेर ने अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर कर लिखी ये बात

इस दिन भारत लौटेंगे ऋषि कपूर...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि कपूर अपने 67वें जन्मदिन के समय तक भारत लौट आएंगे। एक न्यूज वेबसाइट मुंबई मिरर से हुए बात के दौरान ऋषि कपूर ने बताया, वह इस समय बेहतर महसूस कर रहे हैं और ऑब्सरवेशन में हैं। उन्होंने बताया, भारत आने से पहले उन्हें पूरी तरह ठीक होना बेहद जरुरी है। लेकिन हां वह इस साल अगस्त के आखिरी तक वापिस आ जाएंगे। मुंबई मिरर के मुताबिक उनसे बात करते हुए ऋषि कपूर ने बताया, वह इस समय बेहतर महसूस कर रहे हैं और ऑब्सरवेशन में हैं। उन्होंने बताया, भारत आने से पहले उन्हें पूरी तरह ठीक होना बेहद जरुरी है। लेकिन हां वह इस साल अगस्त के आखिरी तक वापिस आ जाएंगे।

ऋषि कपूर ने आगे कहा, 'मैं अगस्त के आखिरी तक आने की कोशिश कर रहा हूं। बाकि डॉक्टर्स पर निर्भर करता है कि मैं कब वापिस आऊंगा।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rishi kapoor shares a funny meme on world cup rain fiasco