Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rishi Kapoor's daughter away from Limelite did something like father- you are ...

लाइमलाइट से दूर ऋषि की बेटी ने किया कुछ ऐसा कि पिता बोले- तुम पर तो...

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर को तो कौन नहीं जानता, लेकिन दोनों की बेटी रिद्धिमा कपूर तो ग्लैमरस इंडस्ट्री से काफी दूर रहती हैं।

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 5 Oct 2017 05:12 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड से दूर ऋषि कपूर की बेटी ने किया कुछ ऐसा कि पिता बोले- तुम पर तो...

1 / 2

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर को तो कौन नहीं जानता, लेकिन दोनों की बेटी रिद्धिमा कपूर तो ग्लैमरस इंडस्ट्री से काफी दूर रहती हैं। लेकिन हाल ही में रिद्धिमा ने कुछ ऐसा किया जिससे उनके पिता ऋषि कपूर को काफी गर्व है। दरअसल, रिद्धिमा हाल ही में  'दिल्ली के टॉप 25 प्रभावशाली बिजनेसमैन' की लिस्ट में शामिल हुई हैं। 

बेटी को मिली इस खास उपलब्धि पर ऋषि कपूर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा, रिद्धिमा दिल्ली की टॉप 25 बिजनेसमैन में से एक होने पर तुम पर हमें गर्व है। लव यू..जय माता दी। 

नीतू कपूर ने भी रिद्धिमा की फोटो शेयर कर बेटी को खूब बधाई दी है। 

आगे की स्लाइड में पढ़ें ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा हैं काफी खूबसूरत, फिर भी नहीं की बॉलीवुड में एंट्री, जानें क्यों

रिद्धिमा कपूर

2 / 2

बता दें कि रिद्धिमा का जन्म 15 सितंबर 1980 को हुआ था। कपूर खानदान की वैसे तो कई बेटियां बॉलीवुड में राज कर रही हैं, लेकिन रिद्धिमा इन सबके अपोजिट लाइम लाइट से काफी दूर रहती हैं। रिद्धिमा उम्र में करीना से केवल 6 दिन बड़ी हैं। रिद्धिमा ने फैशन डिजाइनिंग और इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया है। रिद्धिमा फैशन इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है।

आर ज्वैलरी नाम से रिद्धिमा का ज्वैलरी ब्रांड है। रिद्धिमा का कहना है कि उन्हें शुरुआत से ही बॉलीवुड में नहीं आना था। रिद्धिमा ने 25 जनवरी 2006 को अपने पुराने दोस्त और दिल्ली के बिजनेसमैन भरत साहनी से शादी की थी।                

ऐप पर पढ़ें