Hindi NewsEntertainment Newsrishi kapoor reveales about his cancer battle 8 month treatment

Confirmed: पहली बार ऋषि कपूर ने कबूली कैंसर की बात, कहा- भगवान ने मुझे सब्र करना सिखाया

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने कैंसर (Cancer) जैसी घातक बीमारी को मात दे दी है। इस बात का खुलासा खुद ऋषि कपूर ने किया है। ऋषि कपूर ने अपने खुलासे में पहली बार यह स्वीकार किया है कि...

Confirmed: पहली बार ऋषि कपूर ने कबूली कैंसर की बात, कहा- भगवान ने मुझे सब्र करना सिखाया
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 3 May 2019 02:01 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने कैंसर (Cancer) जैसी घातक बीमारी को मात दे दी है। इस बात का खुलासा खुद ऋषि कपूर ने किया है। ऋषि कपूर ने अपने खुलासे में पहली बार यह स्वीकार किया है कि पिछले 8 महीने से वह कैंसर जैसी घातक बीमारी से जुझ रहे थे। 

ऋषि ने डेक्कन क्रॉनिकल को दिए हुए इंटरव्यू में अपनी इस बीमारी, इसके दौरान किए गए संघर्ष और साथ ही अपने परिवार से मिले सपोर्ट के बारे में बताया है। ऋषि ने ये भी बताया कि भारत लौटने से पहले उनका एक बोनमेरो ट्रांसप्लांट (bone marrow transplant) किया जाएगा। ऋषि कपूर ने कहा आगे कहा कि यूएस में मेरे 8 महीने का ट्रीटमेंट 1 मई को शुरू हुआ था। लेकिन मुझ पर भगवान की कृपा थी।

ऋषि कपूर की सेहत को लेकर भाई रणधीर कपूर ने किया खुलासा

ऋषि कपूर ने कहा कि उनकी पत्नी नीतू कपूर  उनके स्वस्थ होने के बीच की बड़ी वजह हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि इस बीमारी ने उन्हें उनके बच्चों के करीब लाया। ऋषि ने कहा, "नीतू मेरे साथ पत्थर की तरह खड़ी थी। वरना जब बात खानपान की आती है तो मुझे हैंडल करना बहुत मुश्किल है। मेरे बच्चे रणबीर  और रिद्धिमा  ने भी इस घड़ी में मेरा साथ दिया। 

कैंसर फ्री हुए ऋषि कपूर, इस फिल्ममेकर ने पोस्ट के जरिए दी खुशखबरी

आपको बता दें कि रणधीर कपूर ने भाई ऋषि कपूर के अगले कुछ महीने में देश लौटने की जानकारी दी है। वहीं ऋषि के दोस्त और फिल्ममेकर राहुल रवैल (Rahul Rawail) ने फेसबुक के जरिए दी है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें