DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गणेश चतुर्थी के मौके पर घर लौट सकते हैं ऋषि कपूर! एक्टर ने खुद ये संकेत

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर कई महीनों से न्यूयॉर्क (New York) में अपना इलाज करा रहे हैं। ऋषि कपूर जब से न्यूयॉर्क में अपना इलाज कराने पहुंचे हैं तबसे उनसे मुलाकात करने के लिए कई बड़े सेलेब्स उनसे मिलने के लिए न्यूयार्क पहुंचे चुके हैं। इस लिस्ट में अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता, करण जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा जोनस आदि लोगों का नाम शामिल है। इनता ही नहीं ऋषि कपूर जिनसे भी मिलते हैं तो उसकी जानकारी वह अपने सोशल अकाउंट शेयर कर जानकारी देते रहते हैं। 

वैसे भी ऋषि को न्यूयॉर्क में रहते हुए काफी लंबा समय बीत गया है ऐसे में उनके घर लौटने की खबरें काफी वक्‍त से चर्चा में बनी हुईं हैं। इतना नहीं एक्‍टर भी न्‍यूयॉर्क से भारत घर आने को लेकर अपनी बेसब्री व्‍यक्‍त कर चुके हैं। गौरतलब है कि ऋषि कपूर पिछले एक साल से न्‍यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे थे। हालांकि अब दिग्‍गज एक्‍टर अपनी बीमारी से जंग जीत चुके हैं। हालांकि अब खबरें हैं कि दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर जल्‍द ही भारत अपने देश लौटने वाले हैं। दरअसल ऋषि कपूर ने मिड डे से बात करते हुए भारत लौटने के संकेत दिए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rishi kapoor (@rishi_kapoor_rk) on

प्रियंका चोपड़ा को यूनिसेफ से हटाने के लिए अब UN पहुंचा पाकिस्तान

मिड डे से बातचीत के दौरान ऋषि कपूर ने कहा कि वो इंडिया आकर परिवार के साथ गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार सेलिब्रेट (Celebrate) करना चाहते हैं, क्योंकि ये कपूर फैमिली के लिए ये एक खास पर्व है। ऐसे में वो इसका हिस्सा बनना चाहते हैं। इसके साथ ही 4 सितंबर को ऋषि कपूर का जन्मदिन भी हैं। ऐसे में वो अगर भारत आते हैं तो ये एक डबल सेलिब्रेशन जैसा मौका होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rishi kapoor (@rishi_kapoor_rk) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

happy new year 2019 to all of you

A post shared by rishi kapoor (@rishi_kapoor_rk) on

Politics Join करने के सवाल पर बाहुबली स्टार प्रभास ने दिया ये जवाब, जानकर हो जाएंगे हैरान


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rishi Kapoor return india on Ganesh Chaturthi lets check reoprt