DA Image
22 अक्तूबर, 2020|11:49|IST

अगली स्टोरी

बेटे रणबीर ने जीता था 'संजू' के लिए अवॉर्ड तो पिता ऋषि कपूर ने दिया था ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का आज सुबह मुंबई के एचएन रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। 67 साल के एक्टर कैंसर से पीड़ित थे। बुधवार रात उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में रणबीर कपूर को फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड दिया गया था। रणबीर को अवॉर्ड मिलने पर पिता ऋषि कपूर काफी खुश हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि कपूर ने कहा था कि वह और नीतू कपूर, रणबीर की इस उप्लब्धि से बहुत खुश हैं। साढ़े 11 साल के करियर में 6 मुख्य अवॉर्ड जीते और इसके लिए वह काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। 

वहीं, नीतू कपूर ने रणबीर-आलिया की फोटो शेयर कर एक प्यार-सा कैप्शन लिखा था। ऐसे लम्हे आपके सारे दर्द और चिंताएं भुला देता है...शुभकामनाएं...बहुत गर्व और खुशी महसूस हो रही है।

Rishi Kapoor Dies: ऋषि कपूर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका, गम में डूबे सितारे

Rishi Kapoor Death: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन, कैंसर से थे पीड़ित

साल 2018 में कैंसर के इलाज के लिए गए थे न्यूयॉर्क
साल 2018 में ऋषि कपूर को पहली बार कैंसर का पता चला था, जिसके बाद अभिनेता लगभग एक साल तक न्यूयॉर्क में रहे थे। वह ठीक होने के बाद सितंबर 2019 में भारत लौटे हैं। भारत में वापसी के बाद भी कपूर का स्वास्थ्य अक्सर ध्यान में रहा है। अभिनेता को फरवरी में त्वरित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलों के बीच जब वह दिल्ली दौरे पर थे तब उन्हें फरवरी की शुरुआत में यहां के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

बुधवार को इरफान का हुआ निधन
कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड जगत ने महज दो दिन के भीतर अपने दो बड़े सितारों को खो दिया है। एक्टर इरफान खान के बाद आज दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rishi Kapoor: Reaction on Ranbir Kapoor: winning An Award for Film Sanju: