DA Image
5 जुलाई, 2020|3:00|IST

अगली स्टोरी

ऋषि कपूर के निधन को 1 महीने पूरे होने पर इमोशनल हुई बेटी रिद्धिमा कपूर तो अभिनेता अरमान ने भी शेयर किया थ्रोबैक फोटो

rishi kapoor one month death anniversary

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के निधन को आज एक महीना हो चुका है, लेकिन उनका परिवार उन्हें हर वक्त याद करता है। ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हुआ था। उनके निधन के एक महीने पूरे होने पर एक बार फिर से कपूर परिवार इमोशनल हो गया है। ऋषि कपूर की याद में वाइन नीतू सिंह ने जहां इमोशनल पोस्ट लिखा है वहीं  उनकी बेटी  रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो अपने पिता ऋषि कपूर और अपनी पूरी फैमली के साथ दिख रही हैं। वहीं अभिनेता अरमान जैन ने एक थ्रोबैक फोटो के जरिए ऋषि कपूर को याद किया है।

बता दें कि ऋषि कपूर डेढ़ साल से ल्यूकेमिया से लड़ रहे थे। उन्होंने लंबे समय तक न्यूयॉर्क में भी इलाज कराया था। 29 अप्रैल को ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ने के बाद एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां 30 अप्रैल को उन्होंने अंतिम सांस ली।  

प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा रहे सोनू सूद, पत्नी और बेटे कुछ ऐसे कर रहे हैं मदद

रिद्धिमा ने हिब्रू की एक कहावत लिखते हुए कहा, "दुख में ये मत कहो कि वो अब नहीं रहे बल्कि इस बात का शुक्र मनाओ कि वो थे।"  इस फोटो में रिद्धिमा के साथ उनकी बेटी समारा साहनी और पति भरत साहनी भी मौजूद हैं। 

rishi kapoor one month death anniversary

ऋतिक रोशन की बहन ने किया बॉलीवुड में डेब्यू, खुश होकर एक्टर की तारीफ

अभिनेता अरमान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'देवनार कॉटेज पर होने वाला ये लंच कोई कभी नहीं भूल सकता। मैं शब्दों में बता नहीं कर सकता कि मैं आपको कितना चाहता हूं, कितना मिस करता हूं। आप सभी की मेरे दिल में अलग जगह है। नानी जी, रितू मासी और चिंटू मामा। जिंदगी भर के लिए यादें।

 अरमान ने जो फोटो शेयर किया है उसमें पूरा कपूर खानदान दिख रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rishi Kapoor One Month Death Anniversary: rishi kapoor daughter Riddhima Kapoor and actor actor armaan jain share emotional post on his death one month