Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rishi kapoor offer a prayer at jama masjid photo goes viral on twitter

WAH! जामा मस्जिद से नमाज अदा करते हुए ऋषि कपूर ने शेयर की फोटो, देखें

अपने विवादित ट्वीट्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर एक बार फिर ट्विटर यूजर्स...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीSat, 2 Dec 2017 03:41 PM
हमें फॉलो करें

राजमा जावल की शूटिंग के चलते दिल्ली में है ऋषि

1 / 2

अपने ट्वीट्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, ऋषि कपूर ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर दिल्ली की जामा मस्जिद की एक फोटो शेयर की है। इसमें वह ईद-ए-मिलाद-उन-नबी की नमाज अदा करने पहुंचे हैं। यह फोटो शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने लोगों को ईद की मुबारक बाद दी। ऋषि कपूर को इस ट्वीट के लिए यूजर्स ने काफी सराहा। उनके इस फोटो से प्रभावित होते हुए उन्हें भी पर्व की बधाई दी।

 

अपनी बोल्ड इमेज से छुकारा पाना चाहती थी सिल्क स्मिता, आज भी रहस्य है उनकी मृत्यु

HAW! बॉलीवुड की इस बड़ी हस्ती को अनुराग ने कह दिया कचरा, बोले- मैं उनसे दूर रहता हूं

आगे की स्लाइड में जानें जामा मस्जिद में क्यों पहुंचे ऋषि...

फिल्म मुल्क में ऋषि का लुक

2 / 2

इन दिनों ऋषि कपूर अपनी आने वाली फिल्म राजमा चावल की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में नजर आ रहे हैं। चादंनी चौक के किनारी बाजार में मौजूद एक हवेली में हो रही फिल्म की शूटिंग से थोड़ ब्रेक निकालते हुए वह जामा मस्जिद में नामाज अदा करने पहुंच गए।  सिर्फ चांदनी चौक ही नहीं बल्कि गुरुग्राम में भी फिल्म के कुछ सीन शूट किए गए हैं।

 

फिल्म 'पार्च्ड' फेम डायरेक्ट र लीना यादव ही यह फिल्म बना रही हैं। इससे पहले भी ऋषि ने अपनी आने वाली फिल्म 'मुल्क' में अपने किरदार का फोटो अपने ट्वीटर पर शेयर किया था। फोटो देखते ही फैंस ने उनकी खूब तारीफ की थी। फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऋषि इसमें एक मुस्लिम व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।  

 

ऐप पर पढ़ें