Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rishi kapoor heartfelt photo with ranbir kapoor gone viral

खराब तबीयत से भावुक हुए ऋषि कपूर, पोस्ट के जरिए शेयर की फीलिंग

ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं।  इस वजह से कुछ दिन पहले उनका पूरा परिवार उनके साथ इलाज के लिए अमेरिका में मौजूद रहा। यहीं नहीं उनसे मिलने के लिए समय-समय पर बॉलीवुड के कई...

खराब तबीयत से भावुक हुए ऋषि कपूर, पोस्ट के जरिए शेयर की फीलिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 27 Oct 2018 05:39 PM
हमें फॉलो करें

ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं।  इस वजह से कुछ दिन पहले उनका पूरा परिवार उनके साथ इलाज के लिए अमेरिका में मौजूद रहा। यहीं नहीं उनसे मिलने के लिए समय-समय पर बॉलीवुड के कई सितारे अमेरिका जाते हैं। हाल ही में बीमार ऋषि से मिलने एक्ट्रेस आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा ,  सोनाली बेंद्रे ,जावेद अख्तर और अनुपम खेर  पहुंचे।  

बता दें कि ऋषि को आखिर क्या हुआ है इस बात की अभी तक किसी को कोई जानकरी नहीं है। ऋषि लगातार अपने फैंस को सोशल मीडिया पर हर पल की अपडेट दे रहे हैं। इसी बीच ऋषि कपूर का एक और पोस्ट सामने आया है। जिससे देखने के बाद बेटा रणबीर और फैंस भावुक हो सकते हैं। 

बता दें कि ऋषि कपूर ने भी इस तस्वीर को लेकर अपने दिल की बात कह दी। एक फैन द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखते हुए ऋषि ने भावुक होकर लिखा कि, “उज़मा यह तस्वीर मेरे लिए बहुत मायने रखती है। देर आए लेकिन दुरुस्त आए। इस तस्वीर को नीतू ने खिंचा है। 

नीतू अपने पति को इमोशनल देखकर उन्होंने भी एक ट्वीट किया है। नीतू मे भी सेम ऐसी ही फोटोज शेयर की है। जिसमें बाप -बेटे की जोड़ी कमाल की लग रही है।

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

इस फोटो में ऋषि कपूर बेटे रणबीर के कंधे पर हाथ रखकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर दोनों के बैक से ली गई है जिसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है।बता दें कि  ऋषि अपनी पत्नी और बेटे के साथ न्यूयॉर्क की सैर पर निकले थे और इस दौरान नीतू ने अपने पति और बेटे का ये खूबसूरत लम्हा कैमरे में कैद कर लिया। नीतू ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ‘जब आपके किरदार उल्टे हो जाए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें