Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rishi kapoor going america for medical treatment

अमेरिका में इलाज करवाएंगे ऋषि कपूर, फैन्स से किया ये निवेदन

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने हाल ही में ट्विटर पर अपने मेडिकल ट्रीटमेंट की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'नमस्कार मैं अपने काम से कुछ समय के लिए छुट्टी ले रहा हूं। मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 29 Sep 2018 11:36 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने हाल ही में ट्विटर पर अपने मेडिकल ट्रीटमेंट की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'नमस्कार मैं अपने काम से कुछ समय के लिए छुट्टी ले रहा हूं। मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहा हूं। मेरे अपने शुभचिंतकों से गुजारिश है कि चिंता न करें या बेकार के कयास न लगाएं। मुझे फिल्म करते हुए 45 साल से ज्यादा हो गए हैं। आपके प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी वापस लौटूंगा।'

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि की तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं है। वो पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर के साथ शनिवार रात को अमेरिका के लिए रवीना होंगे। हाल ही में ऋषि ने बेटे रणबीर का 36वां जन्मदिन मनाया है।

वैसे बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले आरके स्टूडियो में गणपति बप्पा की पूजा की और धूमधाम से उनका विसर्जन किया। इस दौरान भी ऋषि, रणधीर और बेटे रणबीर कपूर भी थे। इस बार की पूजा इसलिए भी खास थी। क्योंकि ये कपूर फैमिली की इस स्टूडियो में आखिरी पूजा थी। इसके बाद ये स्टूडियो कपूर फैमिली का नहीं रहेगा। इसलिए सबने बहुत जोर-शोर से ये आखिरी विसर्जन पूरा किया।

इस  सेलीब्रेशन की परंपरा लीजेंड फिल्ममेकर राज कपूर ने शुरुआत की थी। लेकिन अब वह बिकने जा रहा है। यानी अगले साल के गणेश उत्सव में आरके स्टूडियो पर कपूर खानदान का कोई अधिकार नहीं होगा। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें