DA Image
3 अगस्त, 2020|6:30|IST

अगली स्टोरी

बेटे रणबीर कपूर को अपने आखिरी समय में ऋषि कपूर ने बुलाया था अपने पास! वाइफ नीतू भी थीं मौजूद

rishi kapoor death

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन मुंबई के अस्पताल में 30 अप्रैल को हुआ। ऋषि कपूर की अंतिम विदाई अस्पताल से हुई और फूलों से सजी एंबुलेंस सीधे श्मशान के लिए रवाना हुई। अंतिम यात्रा में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर समेत 20 लोग रहे। ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार से तमाम तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें आलिया भट्ट और नीतू कपूर खुद को संभाल नहीं पाती और फूट फूटकर रोती नजर आ रही हैं। इन सब के बीच ऋषि कपूर के अंतिम समय से जुूड़ी एक खबर सामने आई है। खबर है कि ऋषि कपूर अपने अंतिम समय में अपने बेटे रणबीर कपूर से मिले थे और उनसे ढ़ेर सारी बातें की थी। 

पीपिंगमून मनोरंजन साइट की खबर के अनुसार, जब ऋषि कपूर को अपनी तबीयत ज्यादा बिगड़ने का एहसास हुआ तो उन्होंने आधी रात को अपने बेटे रणबीर को अपने पास आईसीयू वार्ड में बुलाया और उन्हें अपने पास बेड पर बैठने के लिए कहा।रणबीर अपने पिता के पास बैठ रहे। इन दोनों की काफी देर तक बातें हुईं। इसके बाद अपने आपको संभालते हुए रणबीर वार्ड से बाहर निकले और सभी फॉर्मेलिटी पूरी करने लगे। बता दें, रणबीर और नीतू ऋषि के पास थे। रिपोर्ट के सोर्स के अनुसार, अंतिम समय में ऋषि की सभी बॉडी पार्ट्स काम करना बंद कर रहे थे  और तभी रणबीर और नीतू इमोशल हो गए और एक दूसरे को पकड़कर संभालते नजर आए। इस दुख की घड़ी में ऋषि कपूर की रिद्धिमा कपूर उनसे दूर थीं। वह लॉकडाउन की वजह से उनको अंतिम विदाई नहीं दे पाई। क्योंकि रिद्धिमा उस समय दिल्ली से मुबंई की यात्रा पर रही थी। 

आपको बता दें कि मुंबई के मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार हुआ। उनका पार्थिव शरीर पंचत्तव में विलीन हो गया है। श्मशान घाट में आलिया भट्ट, नीतू कपूर, करीना कपूर, रणबीर कपूर, रणधीर कपूर और तमाम सितारों  दिखें जो बेहद इमोशनल नजर आए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rishi Kapoor Emotional Moment and his last wish: RIP Rishi Kapoor called his son Ranbir Kapoor and wife neetu kapoor before his death