DA Image
14 अगस्त, 2020|9:40|IST

अगली स्टोरी

पिता ऋषि कपूर के निधन बारें में बहन रिद्धिमा को बताते वक्त रोने लगे थे रणबीर कपूर! मां नीतू ने संभाला गमगीन माहौल

rishi kapoor emotional moment and his last wish  ranbir kapoor was crying on his father deatha and h

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर आज पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। ऋषि के निधन से पूरा कपूर खानदान दुखी और हैरान है। वहीं उनके निधन से उनकी वाइफ नीतू, बेटी रिद्धिमा कपूर और बेटा रणबीर कपूर का रोते-रोते बुरा हाल है। खबर है कि जब ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ने लगी और उनका सभी बॉडी पार्ट्स काम करना बंद करने लगा तो नीतू ने रणबीर से बेटी रिद्धिमा कपूर को फोन लगाने को कहा। इसके बाद जो हुआ वो वाकई में बेहद इमोशनल कर देने वाला घटना हुआ।

मनोरंजन साइट पीपिंग मून की खबर के अनुसार, आधी रात को ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ने लगी, तब नीतू को बेहद चिंता होने लगी वह अपने आप को संभाल पाती तब तक उन्हें अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर का ऐसे समय में साथ न होने की तकलीफ होने लगी। वहीं पिता का गंभीर हालत देखकर रणबीर अपनी बहन को फोन पर अपडेट देने के लिए कॉल किया, लेकिन वह इतने इमोशनल हो गए कि वह कुछ बोल नहीं पाए। हालांकि रणबीर ने अपने आपको संभालते हुए फोन मां नीतू कपूर को दे दिया और खुद वार्ड से बाहर निकल गए। नीतू बेटी को समझाने लगी और एक दूसरे को सांत्वना देने लगी।

बॉलीवुड को एक और सदमा, प्रोड्यूसर्स गिल्ड के सीईओ का निधन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranbirkapoor #aliaabhatt at #RishiKapoor funeral #rip 🤲🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अमिताभ बच्चन के बाद ऋषि कपूर के लिए इमोशनल हुए अभिषेक- ऐश्वर्या राय

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी उस समय लॉकडाउन की वजह से दिल्ली में थीं। वह चाह कर भी सही समय पर अपने पिता को आखिरी विदाई नहीं दे पाईं। इस मुश्किल हालत में वह दिल्ली से मुबंई का सफर कर रही थीं, ताकि वह अपने पिता को आखिरी बार देख पाए। पिता के आखिरी बार देखने में असफल हो गई। रिद्धिमा कपूर ने ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मोबाइल पर देख रही थीं। आलिया भट्ट ने वीडियो कॉल कर रिद्धिमा को उनके पिता ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन कराएं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। 

खबरों की मानें तो ऋषि कपूर का दाह संस्कार इलेक्ट्रिक मशीन के जरिए किया गया। बीते दिन मुंबई के सर एचएन रिलायंस अस्पताल में उनका निधन हुआ, जिसके बाद अब अंतिम संस्कार के लिए उनके पार्थिव शरीर को अस्पताल से मरीन लाइन्स चंदनवाड़ी शमशान भूमि ले जाया गया और उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान अभिषेक बच्चन, फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी, सैफ अली खान और करीना कपूर समेत अन्य लोगों के ने रणबीर कपूर और नीतू सिंह का ढांढस बढ़ाया।

बेटे रणबीर कपूर को अपने आखिरी समय में ऋषि कपूर ने बुलाया था अपने

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rishi Kapoor Emotional Moment and his last wish: ranbir kapoor was crying on his father deatha and he could not able to talk his sister Riddhima Kapoor in front of mom neetu