Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rishi Kapoor Death: Madhuri Dixit emotional Tweet On Rishi Kapoor death news

ऋषि कपूर के निधन से सदमें में माधुरी दीक्षित, बोलीं- अभी भी विश्वास नहीं हो रहा

बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर ऋषि कपूर का आज 67 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से पूरे फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। इस खबर का पता चलते ही सभी बड़े-छोटे कलाकार सोशल मीडिया के...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 30 April 2020 01:52 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर ऋषि कपूर का आज 67 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से पूरे फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। इस खबर का पता चलते ही सभी बड़े-छोटे कलाकार सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  सबसे पहले ऋषि के निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन ने दी। बिग बी ने ट्वीट कर लिखा - वह चला गया ,मैं पूरी तरह से टूट गया हूं । बिग बी का ट्वीट मीडिया में आते ही चारों तरफ हलचल मच गई । पूरा बॉलीवुड जगत ऋषि कपूर को याद कर रहा है।श्रद्धांजलि  की लिस्ट में माधुरी दीक्षित नेने भी ऋषि कपूर श्रद्धांजलि को देते हुए उनके साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है। 

माधुरी दीक्षित ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, '' मुझे ऋषि जी के साथ काम करने का सम्मान मिला है। बहुत ही जीवंत और शानदार व्यक्ति थे। हमने आज एक शानदार अभिनेता को खो दिया है। अभी भी मैं विश्वास नहीं कर पा रही हूं... बिल्कुल दिल टूट गया। मेरी प्रार्थनाएं इस कठिन समय के दौरान परिवार के साथ हैं ''

RIP Rishi Kapoor: दिल्ली में फंसी ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर, सरकार से मांगी मुंबई जाने की इजाजत

— Madhuri Dixit Nene (@MadhuriDixit) April 30, 2020

वेटरन एक्टर ऋषि कपूर के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। ऋषि को देर रात मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था । उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। 67 साल को 2 साल पहले कैंसर से डायग्नोज हुआ था। अमेरिका में इलाज के बाद वह पूरी तरीके से ठीक भी हो गए थे लेकिन इस साल फरवरी से वो दोबारा बीमार रहने लगे। 

हॉस्पिटल से सीधा श्मशान घाट जाएगा ऋषि कपूर का शव, बेटी मुंबई के लिए हुईं रवाना

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने एक तस्वीर ऋषि कपूर के साथ शेयर करके दुख प्रकट किया। इसके अलावा और अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित, विवेक ओबेरॉय, विक्की कौशल, कैलाश खेर, अनुपम खेर, तरण आदर्श, जाह्नवी कपूर, अंगद बेदी, सोनाली बेंद्रे, एकता कपूर, शिल्पा शेट्टी, दिव्या दत्ता और रितेश देशमुख जैसे कई लोगो ने उनको सोशल मीडिया श्रद्धांजलि दी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें