DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्यूयॉर्क में वाइफ नीतू के संग अनुपम खेर के घर पहुंचे ऋषि कपूर

anupam kher- rishi kapoor

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयॉर्क (New York) में अपना इलाज करा रहे हैं। ऋषि का यह इलाज सितंबर साल 2018 से चल रहा है। खबर है कि कैंसर (Cancer) से लड़ रहे ऋषि कपूर का इलाज लगभग पूरा हो चुका है। ऋषि के कैंसर होने का खुलासा फिल्ममेकर राहुल रवैल ने किया था कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं। लेकिन अब वह ठीक होने के कगार पर हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही वो इंडिया वापस लौट सकते हैं। लेकिन वह कब भारत आएंगे अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है। इसी बीच ऋषि की एक नई फोटो सामने आई है। फोटो में ऋषि के अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher)और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी दिखाई दे रही हैं। 

Dhakkad: कंगना रनौत इस फिल्म में निभाएंगी एक जासूस का किरदार

इस फोटो को ऋषि ने अपने सोशल अकाउंट पर साझा की है, जिसमें वह चपाती पकड़े नजर आ रहे हैं, वहीं अनुपम और नीतू मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में ऋषि ने लिखा है कि अनुपम खेर के घर लंच पर। लंबे वक्त के बाद मुझे आटे का अच्छा फुल्का खाने को मिला है। यह मजेदार खाना उनके फ्राईडे दादू ने बनाया है। 

Jamai Raja एक्ट्रेस सारा आफरीन बनीं मां, जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

वहीं, अनुपम ने एक दूसरी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह अपने घर पर लंच के दौरान स्टार दंपत्ति को पाकर खुश हैं। तस्वीर के कैप्शन में अनुपम ने लिखा कि घर पर लंच के लिए नीतू जी, ऋषि और संतोष को पाकर खुश हूं। जैसा कि नीतू जी ने बिल्कुल सही कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था हम न्यूयॉर्क में इस प्रकार मेरे घर पर मिलेंगे। लेकिन मैं हमेशा कहता हू कि 'कुछ भी हो सकता है'। दत्तू उनके लिए खासतौर पर खाना पकाकर बेहद खुश हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rishi kapoor and Neetu Kapoor reached at anupam kher house in new york