DA Image
1 जुलाई, 2020|6:02|IST

अगली स्टोरी

ऋचा चड्ढा को शादी के लिए प्रपोज करने के बाद 10 मिनट के लिए सो गए थे अली फजल, एक्ट्रेस ने बताया मजेदार किस्सा

ऋचा चड्ढा और अली फजल इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस और फिर लॉकडाउन के चलते ऐसा न हो सका। दोनों सितारों को मजबूरी में अपनी शादी टालनी पड़ी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने खुलासा किया कि अली उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने के बाद सो गए थे।

ब्राइड्स टुडे के साथ एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा, मालद्वीप ट्रिप के दौरान अली ने एक रोमांटिक डिनर प्लान किया था। मुझे लगा था कि यह मेरे बर्थडे के लिए है। मुझे बिल्कुल भी शक नहीं हुआ था कि ये शादी के लिए प्रपोजल होगा। हमने साथ में खाना खाया। हम शैंपेन पी रहे थे तभी अली ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया। इस दौरान वे घुटनों पर नहीं बैठे, न ही उसके पास रिंग थी। 

जब सुशांत सिंह राजपूत से पूछा- स्वर्ग में आपको देखकर क्या कहेंगे भगवान, तो एक्टर ने दिया था यह जवाब

ऋचा ने आगे बताया, प्रपोज करने के बाद रेत पर अली ने 10 मिनट की नींद ली। मुझे लगता है कि उस समय शायद अली के दिमाग में प्रपोजल को लेकर काफी स्ट्रेस होगा। अली के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में ऋचा ने कहा कि हम 2013 में फिल्म फुकरे के सेट पर मिले थे।

नेपोटिज्म के साथ-साथ इंडस्ट्री में Favouritism भी होता है, रातोंरात हाथ से निकल जाती है फिल्म: सोनल चौहान

एक्ट्रेस ने बताया कि अली ने उन्हें आई लव यू कहने में तीन महीने लगा दिए थे। ऋचा ने कहा, हम दोनों मेरे घर पर चैप्लिन देख रहे थे। मैं अली को एंजॉय करता देख खुश थी कि अली का टेस्ट मेरे जैसा है। तभी मैंने अली को आई लव यू कहा, लेकिन इसका जवाब देने में अली को तीन महीने लग गए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Richa Chadha reveals how Ali Fazal proposed her for marriage know here