DA Image
1 जून, 2020|9:49|IST

अगली स्टोरी

कोरोना मरीजों की जान बचाने वाली डॉक्टर के साथ बदतमीजी करने वाले पड़ोसी पर भड़कीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा

richa chadha

पीएम नरेंद्र मोदी की बार-बार अपील और गृहमंत्री अमित शाह की ओर से सख्ती के आदेश के बावजूद देश में कोरोना से लड़ रहे डॉक्टरों के साथ बदसलूकी हो रही है। अब गुजरात के सूरत में एक महिला डॉक्टर को प्रताड़ित किए जाने का मामला सामने आया है। घटना को पीड़ित डॉक्टर ने मोबाइल में कैद कर लिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है। अब इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का रिएक्शन आया है। ऋचा चड्ढा ने  न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस पर नाराजगी जताई है। 

डॉक्टर के साथ गलत व्यावहार करने पर ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आपके पड़ोसी स्वार्थी बेवकूफ हैं। ऐसे लोग धरती पर बोझ हैं और वे आप जैसे निस्वार्थी डॉक्टरों की सेवा के लायक नहीं हैं। आपके पड़ोसी नालायक को सजा होनी चाहिए। आप हीरो हैं।

लॉकडाउन में स्वरा भास्कर ने बचाई एक जंगली पक्षी की जान, वीडियो शेयर कर अब लूट रही हैं वाहवाही

दरअसल, सूरत के एक सरकारी अस्पताल में काम करने वाली महिला डॉक्टर  संजीवनी के साथ ड्यूटी से लौटने के बाद कुछ लोगों ने बदतमीजी की। डॉक्टर संजीवनी ने अपने साथ होने वाले इस दुर्व्यवहार का एक वीडियो बनाया है। उन्होंने इस घटना के वीडियो की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करके और स्थानीय पुलिस थाने में की है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने महिला डॉक्टर के साथ बदतमीजी करने वाले दंपत्ति को हिरासत में लिया है। वहीं अस्पताल के सीएमओ ने महिला डॉक्टर से अभद्रता करने वाले शख्स को कानूनी सजा देने की मांग की है। मरीजों के इलाज में जुटे डॉक्टरों ने भी घटना पर रोष जताया है।

माधुरी दीक्षित ने लॉकडाउन पर लोगों को दिया ये मैसेज, वायरल हो रही फोटो

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Richa Chadha Reaction on Gujarat Neighbours Verbally Abuse And Threatened Doctor In Surat