Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़richa chadha movie madam chief minister trailer released know how richa looks

मैडम चीफ मिनिस्टर मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें- ऋचा चड्ढा की एक्टिंग

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की नई आने वाली फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में ऋचा ने एक युवा महिला का रोल प्ले किया है, जिसकी राजनीति  में रुचि है और वह राज्य के...

richa chaddha
Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीWed, 6 Jan 2021 02:44 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की नई आने वाली फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में ऋचा ने एक युवा महिला का रोल प्ले किया है, जिसकी राजनीति  में रुचि है और वह राज्य के दिग्गज राजनेताओं को मात देने की कोशिश करती है। फिल्म जातिगत राजनीति के तानेबाने को दिखाने की कोशिश करती है। ऋचा चड्ढा को इस फिल्म में पिछड़ों और महिलाओं के लिए काम करते हुए दिखाया गया है। एक तरफ वह जाति में फंसे समाज की राजनीति करती हैं तो दूसरी तरफ महिलाओं के प्रति गलत नजरिया रखने वाले लोगों से संघर्ष करती नजर आती हैं। 

फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से कुछ स्थापित नेता युवा महिला की राजनीति में सफलता से परेशान हैं औैर उसे हटाने के लिए षड्यंत्र रचते हैं। करप्शन, कट्टरता और अलगाववाद के बीच वह प्रदेश की राजनीति में जगह बनाती हैं और चीफ मिनिस्टर की कुर्सी पर पहुंचती हैं। यह फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा सौरभ शुक्ला, मानव कौल और अक्षय ओबेरॉय भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन 'फंस गए रे ओबामा' और जॉली एलएलबी और जॉली एलएलबी 2 बनाने वाले सुभाष कपूर ने किया है। टी-सीरीज के निर्देशन वाली इस फिल्म में सुब्रज्योति भारत भी नजर आने वाले हैं। 

सुब्रज्योति भारत मिर्जापुर वेब सीरीज में रतिशंकर शुक्ला के रोल में नजर आए थे। इसके अलावा रंगबाज वेब सीरीज में भी उनकी एक्टिंग को सराहा गया था। 'मैडम चीफ मिनिस्टर' की शूटिंग लखनऊ में 2019 में हुई थी। 40 दिनों के शेड्यूल के साथ इसकी शूटिंग पूरी की गई थी। फिल्ममेकर्स की ओर से जारी बयान में लीड एक्ट्रेस के तौर पर ऋचा चड्ढा को चुने जाने पर कहा गया था कि उन्हें यह रोल इसलिए दिया गया था क्योंकि वह राजनीतिक तौर पर काफी जागरूक हैं। ऐसे में राजनीतिक पृष्ठभूमि वाले रोल के लिए उन्हें सबसे सही माना गया।

इससे पहले दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म शकीला में भी ऋचा चड्ढा नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने एक अडल्ट स्टार का रोल किया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी भी थे। पिछले साल मैडम चीफ मिनिस्टर को लेकर ऋचा चड्ढा ने कहा था, 'खुशी है कि मैडम चीफ मिनिस्टर का ऐलान हो गया है। इस फिल्म में सुभाष सर के साथ काम करने के लिए आभारी हूं। इसके अलावा मानव, सौरभ शुक्ला और अक्षय ओबेरॉय के साथ काम करने में भी मजा आया।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें