DA Image
5 जुलाई, 2020|3:42|IST

अगली स्टोरी

ऋचा चड्ढा की बिल्ली ‘कमली’ ने जड़ा जोरदार तमाचा, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा- बहुत दर्द हुआ!

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपनी बिल्ली के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनकी बिल्ली उन्हें थप्पड़ मारती नजर आ रही है। आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा की बिल्ली का नाम ‘कमली’ है। बिल्ली के साथ उनकी यह फोटो ब्वॉयफ्रेंड अली फजल ने ली है। फोटो शेयर करते हुए ऋचा लिखती हैं कि कमली ने मुझे थप्पड़ मारा है और सच कहूं तो बहुत दर्द हो रहा है। 

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इससे पहले उन्होंने ब्लैक सूट में अपनी फोटो अपलोड की थी, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था। जल्द ही ऋचा और अली शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लॉकडाउन के चलते अभी शादी की डेट्स आगे बढ़ा दी गई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

ऋचा चड्ढा और अली फजल बीती 15 अप्रैल को दिल्ली में शादी करने वाले थे। लेकिन अब यह प्लान पोस्टपोन कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इन दोनों की शादी में यूएस और यूरोप से कई हॉलीवुड सेलेब्स और दोस्त शामिल होने वाले थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शुभांगी अत्रे ने छोड़ा टिकटॉक, फैन्स से कहा- आप भी इसे त्याग दो

अंदर से बेहद शानदार दिखती है आलिया भट्ट की वैनिटी वैन, देखें INSIDE Photos

दोनों के रिलेशन की बात करें तो 2013 से ये एक-दूसरे को जानते हैं। 2015 से दोनों रिलेशनशिप में हैं। लेकिन 2017 में 74वां वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान दोनों ने अपने रिलेशन की बात पब्लिक की थी। अली और ऋचा दो फिल्में एक साथ कर चुके हैं, जिसमें फुकरे (2013) और फुकरे रिटर्न्स (2017) शामिल हैं।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Richa Chadha: Cat Slapped: Her Says Kamli: Slapped Me It Really Hurts: